Move to Jagran APP

हार्दिक पांड्या ने IPL से पहले दिया बयान, कहा-बायो-बबल में रहना बहुत कठिन

पांड्या ने कहा मैंने हमेशा टीम की रुचि को ध्यान में रखते हुए तैयारी के साथ खुद को आगे बढ़ाया है। इस बार मैं खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए कुछ समय चाहता था। मैं अपने परिवार के लिए भी कुछ समय निकालना चाहता था।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 31 Jan 2022 10:26 AM (IST)Updated: Mon, 31 Jan 2022 11:58 AM (IST)
हार्दिक पांड्या अपने बेटे के साथ (फोटो इंस्टाग्राम पेज)

नई दिल्ली, आइएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के आल राउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं। चोटिल होने की वजह से वह टीम से लगातार अंदर बाहर होते रहे हैं। अब उनको इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में नई जिम्मेदारी मिली है। आइपीएल की नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद की टीम ने उनको अपना कप्तान घोषित किया है। इस जिम्मेदारी को लेकर वह काफी उत्साहित है और आगे कड़ी मेहनत करने की बात कही है।

loksabha election banner

भारत के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह कड़ी मेहनत में विश्वास रखते हैं। 28 वर्षीय पांड्या ने कहा कि वह इस साल के अंत में आइसीसी टी-20 विश्व कप 2022 को ध्यान में रखते हुए अपनी पूरी फिटनेस को ठीक करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पिछले साल खेले गए टी20 विश्व कप के बाद से ही वह टीम से बाहर चल रहे हैं। आस्ट्रेलिया में अगला विश्व कप खेला जाना है।

IPL 2022 के लीग स्टेज के मुकाबले महाराष्ट्र में जबकि अहमदाबाद में खेले जा सकते हैं प्लेआफ मैच

पांड्या ने कहा, 'मैंने हमेशा टीम की रुचि को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारी के साथ खुद को आगे बढ़ाया है। लेकिन इस बार मैं खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए कुछ समय चाहता था। मैं अपने परिवार के लिए भी कुछ समय निकालना चाहता था।'

बतौर खिलाड़ी कोरोना काल में बायो बबल में रहना किसी भी खिलाड़ी के लिए मुश्किल होता है। हार्दिक का कहना था कि यह बबल हर किसी को मुश्किल लगता है और उनके लिए भी ऐसा ही है। उन्होंने कहा, 'बायो-बबल (कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षित माहौल) में रहकर हमने काफी समय बिताया है। बायो-बबल में रहना बहुत कठिन है। आप अपने परिवार से दूर समय बिताते हैं और यह आप पर भारी पड़ता है। मैंने हमेशा कड़ी मेहनत की है और आगे भी करता रहूंगा।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.