Move to Jagran APP

सईद अजमल का आलोचकों को करारा जवाब, “बाबर आजम अगर स्वार्थी खिलाड़ी तो दो-तीन प्लेयर की टीम में और जरूरत”

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की उनकी धीमी पारी के लिए आलोचना की जा रही है। वहीं बाबर के बचाव में पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सईद अजमल उतर आए हैं। सईद अजमल ने आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Fri, 13 Jan 2023 05:34 PM (IST)Updated: Fri, 13 Jan 2023 05:34 PM (IST)
न्यूजीलैंड के खिलाफ धीमी पारी खेलने पर बाबर आजम की आलोचना। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खेले गए दूसरे वनडे में कीवी टीम ने जीत हासिल की। न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 79 रन से हारा दिया। इस हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की उनकी धीमी पारी के लिए आलोचना की जा रही है। वहीं, बाबर के बचाव में पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सईद अजमल उतर आए हैं।

loksabha election banner

पाकिस्तान न्यूज चैनल 24 न्यूज एचडी से बात करते हुए कहा, “अगर बाबर आजम स्वार्थी है, तो हमें टीम में ऐसे दो से तीन अतिरिक्त खिलाड़ियों की जरूरत है। बाबर आजम एक अच्छा खिलाड़ी है और उसके खेल के किसी भी नकारात्मक पहलू को सुधारा जा सकता है।”

दूसरे वनडे मैच में बाबर ने की थी धीमी बल्लेबाजी

गौरतलब हो कि 11 जनवरी को खेले गए दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 262 रनों का लक्ष्य पाकिस्तान को दिया था। इसके जवाब में पाकिस्तान 182 रन पर ऑल आउट हो गया था। केवल कप्तान बाबर आजम ने टीम के लिए संघर्ष किया। उन्होंने 114 गेंद का सामना करते हुए 79 रन बनाए।

सईद अजमल ने किया बचाव

धीमा खेलने के चलते बाबर आजम की क्रिकेट फैंस उनकी आलोचना कर रहे हैं। बाबर को आलोचकों ने स्वार्थी खिलाड़ी कहा है। इसे ध्यान में रखते हुए, पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर सईद अजमल अब आलोचकों पर करारा प्रहार किया है और कहा है कि अगर 28 साल का यह खिलाड़ी स्वार्थी क्रिकेटर है तो पाकिस्तान को उसके जैसे दो से तीन और खिलाड़ियों की जरूरत है।

बाबर की छिन सकती है कप्तानी

इन सब के बीच बाबर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, ऐसा कहा जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बाबर से एक नहीं बल्कि दो फॉर्मेट की कप्तानी छीन सकता है। यह फैसला पीसीबी की समीक्षा बैठक के बाद लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- PAK vs NZ 1st ODI: बाबर-रिजवान की जोड़ी ने कीवी गेंदबाजों के उड़ाए होश, 6 विकेटों से पाकिस्तान को मिली जीत

यह भी पढ़ें- Babar Azam को भुगतना पड़ सकता है लगातार हार का खामियाजा, एकसाथ दो फॉर्मेट से छीनी जा सकती है कप्तानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.