Move to Jagran APP

Road Accident Dhamtari: छत्‍तीसगढ़ के धमतरी में पिकअप ने स्‍कूटी में मारी टक्‍कर, बुजुर्ग दंपती की मौत

Road Accident Dhamtari छत्तीसगढ़ के धमतरी में सब्जी से भरी पिकअप ने स्कूटी को टक्कर मार दी। गांव सनौद निवासी 67 वर्षीय गीताराम साहू अपनी पत्नी 60 वर्षीय जामाबाई साहू के साथ स्कूटी से धमतरी की ओर जा रहे थे। दंपती की मौके पर ही मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapPublished: Tue, 15 Nov 2022 02:37 PM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 02:37 PM (IST)
Road Accident Dhamtari: छत्‍तीसगढ़ के धमतरी में पिकअप ने स्‍कूटी में मारी टक्‍कर, बुजुर्ग दंपती की मौत
Dhamtari Road Accident: सब्जी से भरी पिकअप ने स्कूटी को टक्कर मार दी।

धमतरी, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Dhamtari Road Accident: छत्तीसगढ़ के धमतरी दुर्ग रोड स्थित नगर पंचायत आमदी के हायर सेकेंडरी स्कूल के पास सब्जी से भरी पिकअप ने स्कूटी को टक्कर मार दी। बालोद जिले के सनौद गांव निवासी स्कूटी सवार बुजुर्ग दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद भीड़ जमा हो गई। गुस्साए लोगों ने नारेबाजी की और कुछ देर चक्काजाम किया।

loksabha election banner

धमतरी-दुर्ग मार्ग में नगर पंचायत आमदी हादसा

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटना 15 नवंबर की सुबह के समय हुई। गांव सनौद निवासी 67 वर्षीय गीताराम साहू अपनी पत्नी 60 वर्षीय जामाबाई साहू के साथ स्कूटी से धमतरी की ओर जा रहे थे। वे लोग आमदी के हायर सेकेंडरी स्कूल के पास पहुंचे थे। किले से आ रही सब्जियों से भरी पिकअप ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीण एकत्र हो गए और चक्‍काजाम कर धरना दिया।

मौके पर पहुंची अर्जुनी पुलिस ने ग्रामीणों को शांत करवा शव को रक्तदान समूह के एम्बुलेंस जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतक गीताराम का धमतरी के सिविल लाइन में मकान है। वह सिविल लाइन में ही रहता था। उनका पुश्तैनी गांव सनौद गांव में है वहां खेती होती है। 14 नवंबर को वह अपनी पत्नी के साथ खेती देखने के लिए स्कूटी से सनौद गया था। हादसा 15 नवंबर की सुबह स्कूटी से धमतरी लौटते समय हुआ।

यह भी पढ़ें -

VIDEO: ठाणे में शिंदे-उद्धव गुट में मारपीट, जमकर चले लात घूंसे; पुलिस ने किया लाठीचार्ज

MP की मंत्री उषा ठाकुर बोली- दुष्‍कर्म करने वालों को चौराहे पर फांसी दो, शव को चील-कौवे नोंचकर खाएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.