रायपुर, जागरण नेटवर्क। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लूडो को लेकर विवाद में एक युवक पर अन्य युवकों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। युवक को गंभीर चोंट आई है। बताया जा रहा है कि पीड़ित मोबाइल पर लूडो खेल रहा था। तभी आरोपितों ने उसे वहां से जाने को कहा। इसपर युवक ने थोड़ी देर और लूडो खेलने की बात कही, जिसके बाद उसपर हमला कर दिया। पीड़ित की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक नाबालिग सहित दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

मोबाइल में लूडो खेल रहे थे युवक

पुलिस ने बताया कि रायपुर के टिकरापारा थाने में जोगी नगर पानी टंकी के पास रहने वालेपीड़ित के भाई नसीफ खान ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि रविवार को उनका भाई शरीफ और शहबाज खान के साथ तरूण बाजार संतोषी नगर में मोबाइल में लूडो खेल रहा था। उसी समय साजन और एक नाबालिग वहां पर आए। दोनों लूडो खेल रहे शरीफ और शहबाज को वहां से भगाने लगे। शरीफ ने थोड़ी देर और लूडो खेलकर चले जाने की बात ही। इस बात से नाराज साजन और नाबालिग ने उनके साथ पहले गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद मारपीट करने लगे।

यह भी पढ़ें- Mumbai News: बुर्का नहीं पहनने पर रूपाली से जारा बनी युवती का मुस्लिम पति ने गला रेता

शरीर के कई हिस्सों पर किया वार

पीड़ित के भाई ने बताया कि आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी और फिर शरीफ पर जानलेवा हमला कर दिया। राड और चाकू से सिर पर वार कर उन्होंने शरीफ को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित के सिर, ठुड्डी, पीठ सहित शरीर के अन्य जगहों पर गंभीर चोट आई है। हमला करने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। आस-पास के लोगों डायल-112 को फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अंबेडकर अस्पताल में शरीफ को उपचार के लिए भर्ती करवाया। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- Maharashtra: सौतेले बेटे को पीट-पीटकर मां ने सुलाया मौत की नींद, खुद के बेटे ने पुलिस के सामने उगल दी सच्‍चाई

Edited By: Aditi Choudhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट