Move to Jagran APP

HDFC Bank ने लॉन्च की Summer Treats स्कीम, इन उत्पादों पर मिल रही भारी छूट, उठाएं लाभ

HDFC Bank Summer Treats Scheme Payzapp क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड के द्वारा ऑनलाइन खरीदारी पर अतिरिक्त रिवार्ड्स की भी पेशकश की जा रही है।

By Pawan JayaswalEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 03:51 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 08:59 AM (IST)
HDFC Bank ने लॉन्च की Summer Treats स्कीम, इन उत्पादों पर मिल रही भारी छूट, उठाएं लाभ
HDFC Bank ने लॉन्च की Summer Treats स्कीम, इन उत्पादों पर मिल रही भारी छूट, उठाएं लाभ

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। देशभर में 25 मार्च से लागू लॉकडाउन में अब काफी सारी ढील दी चा चुकी है और अनलॉक-1 शुरू हो गया है। इसके साथ ही अर्थिक गतिविधियां भी धीरे-धीरे पटरी पर आ रही हैं। लॉकडाउन के कारण लोगों की जीवन शैली और काम-काज के तरीकों में कई सारे बदलाव आए हैं। वर्क फ्रॉम होम और लर्न फ्रॉम होम का चलन काफी तेजी से बढ़ा है। सार्वजनिक परिवहन की बजाय निजी वाहनों की जरूरत बढ़ गई है। इसके अलावा भी कई सारे बदलाव हो रहे हैं। ऐसे में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों, एजुकेशनल, एंटरटेनमेंट व फिटनेस सब्सक्रिप्शंस आदि की मांग बढ़ी है। लॉकडाउन के बाद इस तरह की मांग को देखते हुए एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने समर ट्रीट्स (Summer Treats ) स्कीम लॉन्च की है।

loksabha election banner

एचडीएफसी बैंक ने शुक्रवार को समर ट्रीट्स स्कीम लॉन्च की है। इस स्कीम में व्यापारियों, वेतनभोगी कर्मचारियों और स्वरोजगार से जुड़े ग्राहकों के लिए कई सारे ऑफर्स की पेशकश की गई है। एचडीएफसी के कंट्री हैड (पेमेंट्स, कंज्यूमर फाइनेंस, डिजिटल बैंकिंग और मार्केटिंग) पराग राव ने बताया कि लॉकडाउन ने ग्राहकों में कई नई आदतें पैदा की हैं। इससे फोन्स, टैबलेट्स, कंप्यूटर्स के साथ ही ऑटो लोन, पर्सनल लोन व बिजनेस फाइनेंस की डिमांड भी बढ़ी है। उन्होंने बताया कि समर ट्रीट्स इन सभी नई जरूरतों में डिजिटली और बैंक के ब्रांच नेटवर्क के माध्यम से ग्राहकों को मदद की पेशकश करता है।

यह भी पढ़ें: कर्मचारी को PF Account के साथ मिलती है पेंशन, लोन और इंश्योरेंस की भी सुविधा, ये हैं फायदे

समर ट्रीट्स में ये हैं खास ऑफर

एचडीएफसी बैंक समर ट्रीट्स स्कीम में निम्न ऑफर्स दे रहा है:

1. आईफोन एसई (iPhone SE) के लिए एक्सक्लूसिव डिस्काउंट

2. बड़े उपकरणों के लिए नो कॉस्ट ईएमआई और नो डाउन पेमेंट

3. चुनिंदा ब्रांड्स पर छूट और कैशबैक

4. क्रेडिट कार्ड का प्रयोग करके ऑनलाइन खरीदारी पर 50 फीसद अतिरिक्त रिवार्ड पॉइंट्स

5. विभिन्न लोन्स पर एक्सक्लूसिव ऑफर्स की पेशकश, जिसमें कार लोन पर पहले तीन महीने के लिए 70 फीसद कम ईएमआई, दो-पहिया वाहनों के लोन पर तीन महीनों के लिए 50 फीसद कम ईएमआई, वेतनभोगी कर्मचारियों के लिए ओवरड्राफ्ट सुविधा के साथ ही पर्सनल लोन, गोल्ड लोन, क्रेडिट कार्ड लोन, प्रॉपर्टी पर लोन, बिजनेस व होम लोन पर ऑफर्स शामिल हैं।

6. Payzapp, क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड के द्वारा ऑनलाइन खरीदारी पर अतिरिक्त रिवार्ड्स की भी पेशकश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Gold Futures Price सोने की कीमतों में आई अच्छी-खासी गिरावट, चांदी भी लुढ़की, जानिए भाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.