नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने बिजनेस वेंचर में FRSH ब्रांड के तहत सैनिटाइजर्स लॉन्च किया है। उन्होंने 24 मई की देर रात सोशल मीडिया पर अपने नए सौंदर्य और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH के लॉन्च की जानकारी दी। सलामन ने एक वीडियो मैसेज में कहा कि हाल ही में FRSH नाम से एक ब्रांड लॉन्च किया था उन्होंने कहा, 'शुरुआत में हमने ब्रांड के तहत डिओडरेंट लॉन्च करने की योजना बनाई थी, लेकिन समय की जरूरत के अनुसार हम सैनिटाइजर ला रहे हैं।' 

अपने वीडियो मैसेज में सलमान ने कहा कि सैनिटाइजर के बाद डिओडोरेंट्स, बॉडी वाइप्स और परफ्यूम्स जैसे अन्य प्रोडक्ट्स को भी लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने कहा, मौजूदा समय में FRSH सैनिटाइजर्स 72 फीसद अल्कोहल-आधारित है, यह ऑफिसियल वेबसाइट पर उपलब्ध है, लेकिन बाद में इसे दुकानों में उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Lockdown में कर रहे हैं क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल, तो ये 5 गलतियां पड़ेंगी भारी

FRSH की वेबसाइट के अनुसार, सैनिटाइजार की 100 मिली लीटर बोतल की कीमत 50 रुपए और 500 मिली लीटर की बोतल का दाम 250 रुपए है। हालांकि, कॉम्बो सेट की खरीदारी पर 10 फीसद से 20 फीसद तक छूट मिलेगी।

यह भी पढ़ें:  पहली नौकरी शुरू करने वाले याद रखें ये पांच बातें, आपको होगा फायदा

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते सैनिटाइजर्स की मांग बहुत ज्यादा बढ़ गई है। जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के आंकड़ों के अनुसार, कोरोना ने 54 लाख से अधिक लोगों को संक्रमित किया है और 3.45 लाख से ज्यादा COVID-19 रोगियों को मार डाला है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021