Move to Jagran APP

Mother Dairy ने Zomato के साथ किया करार, ताजा फल व सब्जियों की होगी होम डिलीवरी

कोविड-19 के इस समय में उपभोक्ताओं की सहूलियत के लिए Mother Dairy की फल व सब्जी शाखा सफल ने फूड डिलीवरी कंपनी Zomato के साथ एक समझौता किया है।

By Pawan JayaswalEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 03:35 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 07:28 AM (IST)
Mother Dairy ने Zomato के साथ किया करार, ताजा फल व सब्जियों की होगी होम डिलीवरी
Mother Dairy ने Zomato के साथ किया करार, ताजा फल व सब्जियों की होगी होम डिलीवरी

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। अब दिल्ली एनसीआर के लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण का जोखिम लेकर फल व सब्जियां खरीदने के लिए बाजार जाने की जरूरत नहीं है। वे घर बैठे ही ऑनलाइन ऑर्डर कर फल व सब्जियां मंगा सकते हैं। कोविड-19 के इस समय में उपभोक्ताओं की सहूलियत के लिए मदर डेयरी (Mother Dairy) की फल व सब्जी शाखा सफल (Safal) ने फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato ) के साथ एक समझौता किया है। इसके तहत जोमैटो दिल्ली-एनसीआर में उपभोक्ताओं को ताजे फल व सब्जियों की होम डिलीवरी सुविधा उपलब्ध कराएगी। अभी यह सुविधा दिल्ली-एनसीआर के चुनिंदा स्थानों पर शुरू हुई है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों लगातार बढ़ रहे हैं Petrol-Diesel के दाम, अभी और आ सकती है तेजी

मदर डेयरी की फल व सब्जी शाखा सफल ने पहले चरण में दिल्ली-एनसीआर के चुनिंदा स्थानों पर 11 बूथों से यह सुविधा शुरू की है। इन स्थानों पर सफल बूथ फल व सब्जी के स्टॉक की उपलब्धता को सुनिश्चित करेंगे और जोमैटो उपभोक्ताओं तक ताजे फल व  सब्जियों की होम डिलीवरी करेगा। इन सभी 11 बूथों में से प्रत्येक बूथ अपने 10 किलोमीटर के क्षेत्र में उपभोक्ताओं की मांग को पूरा करेगा।

ग्राहक घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर ताजा फल व सब्जियां मंगा सकेंगे। इसके लिए उन्हें जोमैटो के ऐप पर जाना होगा। ऐप के माध्यम से ऑनलाइन ऑर्डर करके उपभोक्ता होम डिलीवरी की सुविधा का लाभ ले सकेंगे।

इस बारे में बताते हुए सफल के बिजनेस हेड प्रदीप्त साहू ने कहा, 'हमारे उपभोक्ताओं की सहूलियत के लिए सफ़ल ने ज़ोमैटो के साथ साझेदारी में होम डिलीवरी का विकल्प शुरू किया है। एक उपभोक्ता केंद्रित संगठन के रूप में, हम अपने ग्राहकों को सुरक्षित और गुणवत्ता वाले उत्पाद पेश करने के लिए आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। प्रारंभिक चरण में, दिल्ली-एनसीआर के प्रमुख स्थानों जैसे साकेत, वसंत कुंज, द्वारका, जनकपुरी और दिल्ली में पंचशील एन्क्लेव व नोएडा में सेक्टर 50 और सेक्टर 29 को कवर किया जाएगा। इसके बाद आगे बढ़ते हुए हम पूरे दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में इस सुविधा का धीरे-धीरे विस्तार करेंगे।'

यह भी पढ़ें: Gold Price Today गिर गए हैं सोने के वायदा भाव, चांदी में भी अच्छी-खासी गिरावट, जानिए क्या हैं कीमतें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.