Move to Jagran APP

Bihar News: राघोपुर में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी... 6 घायल, जानें क्यों हुआ झगड़ा

रुस्तमपुर पंचायत के हेमतपुर गांव में बच्चों में गोली खेलने को लेकर विवाद हुआ और इस कारण देखते ही देखते दो पक्षों के बीच मारपीट व गोलीबारी हो गई। गोली लगने से एक व्यक्ति समेत मारपीट में 6 व्यक्ति घायल हो गए और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राघोपुर फतेहपुर ले जाया गया।

By Ravikant Kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sat, 23 Mar 2024 12:57 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2024 12:57 PM (IST)
राघोपुर में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई गोलीबारी (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, राघोपुर। Firing Between Two Parties: रुस्तमपुर थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर पंचायत के हेमतपुर गांव में बच्चों के गोली खेलने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट गोलीबारी में गोली लगने से एक व्यक्ति समेत मारपीट में 6 व्यक्ति घायल हो गए।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राघोपुर फतेहपुर लाया गया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सिकदेव राय के पुत्र अजब राय को एनएमसीएच रेफर कर दिया।

इस बात को लेकर हुआ झगड़ा

अजब राय को सीने एवं बा में दो गोली मारी गई है। मारपीट की घटना में एक पक्ष के अजब राय एवं अमरनाथ कुमार जबकि दूसरे पक्ष के मनीष कुमार राजू राय, नवल राय एवं कृष्णा देवी घायल है।

बताया गया कि नवल राय एवं अजब राय के घर के बच्चे के साथ गोली खेलने को लेकर विवाद हुआ था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच बीते शुक्रवार की सुबह और शाम में झगड़ा हुआ था।

स्थानी लोगों ने बातचीत कर करवाई थी सुलह

स्थानीय लोगों के द्वारा बातचीत के पश्चात दोनों के बीच सुलह भी हुआ था। इसी विवाद को लेकर शनिवार की सुबह करीब 7:30 बजे दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी इसी बीच मारपीट एवं गोलीबारी शुरू हो गई।

जिसमें गोली लगने से अजब राय समेत 6 लोग घायल हो गए।घटना के संबंध में घायल अमरनाथ कुमार ने बताया कि बीते शुक्रवार को हम जा रहे थे नवल राय के घर के मनीष गोली खेल रहा था रास्ता पर से हटने के लिए बोले तो गाली गलौज करने लगा।

बीते दिनों भी हुआ था दोनों पक्षों के बीच विवाद

इसी विवाद को लेकर नवल राय मनीष कुमार एवं राजू राय ने मिलकर मेरे भाई को गोली मार दिया और गरासा से मेरा हाथ काट दिया। वहीं दूसरे पक्ष के घायल मनीष कुमार ने बताया कि हम गोली खेल रहे थे। इसी दौरान अमरनाथ राय रास्ते से गुजर रहे थे।

हम रास्ता साइड दे दिए तो बोला कि तुम मुझे रे कह दिया। इसी बात को लेकर बीते दिनों भी दोनों पक्षों के बीच कहां सुनी हुई थी पुलिस पहुंची थी मामला को शांत कराया था। इसी विवाद को लेकर उक्त लोगों ने हमारे परिवार के साथ मारपीट किया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना की सूचना पर रुस्तमपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है, घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढे़ं- आवारा कुत्तों के झुंड ने भेड़ों पर किया हमला... 67 की मौत, लोगों ने की ये मांग

ये भी पढ़ें- खुशखबरी! मां जानकी के भव्य मंदिर के निर्माण की जल्द होगी घोषणा, PM Modi कर सकते हैं भूमि पूजन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.