Move to Jagran APP

जयमाला के दौरान क्या हुआ ऐसा कि... दुल्हन का जीजा हो गया लापता, अब लड़के की मां ने कह दी चौंकाने वाली बात

Bihar Crime News बिहार के सीतामढ़ी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां शादी समारोह में जयमाला के दौरान अचानक दुल्हन का जीजा ही लापता हो गया। इसके बाद यह खबर चर्चा में आ गई। बताया जा रहा है कि स्टेज पर ही जयमाला के दौरान अपने ससुर-सास और दुल्हन के जीजा के बीच विवाद हो गया था।

By Jagran NewsEdited By: Shashank Shekhar Published: Tue, 12 Mar 2024 07:15 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2024 07:15 PM (IST)
जयमाला के दौरान क्या हुआ ऐसा कि... दुल्हन का जीजा हो गया लापता

संवाद सहयोगी, बेलसंड (सीतामढ़ी)। बिहार के सीतामढ़ी स्थित बेलसंड थाना क्षेत्र के हसौर गांव में सोमवार को अपने साली की शादी में पहुंचे जीजा का जयमाला के बाद लापता होने की खबर चर्चा में है। बताया गया है कि स्टेज पर जयमाला के दौरान जीजा रबीन कुमार का अपने ससुर अकलू राय और सास उषा देवी से विवाद हो गया।

loksabha election banner

उसके बाद से रबीन का अब तक पता नही चला है। मंगलवार की सुबह उसकी खोज में निकले ग्रामीणों को दरियापुर चौर के नजदीक सड़क किनारे रूबिन का कोट और शर्ट मिला है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, रबीन थाना क्षेत्र के लोहासी गांव के किशनदेव राय का पुत्र है। वह लुधियाना में किसी फैक्ट्री में काम करता था और परिवार के साथ वहीं रहता था। अपनी साली की शादी में शामिल होने के लिए सपरिवार लुधियाना से हसौर आया था।

सोमवार की रात करीब एक बजे रबीन की पत्नी सुलेखा ने ससुराल में फोन कर रबीन के लापता होने की जानकारी दी। रबीन के ससुर अकलू राय का कहना है कि गुस्से में आकर रबीन कहीं चला गया है।

वहीं, रबीन की मां दुखिया देवी ने थाने में आवेदन देकर रबीन के सास और ससुर पर हत्या कर लाश गायब करने की आशंका जताई है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। दारोगा राजकुमार राम इसकी जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 

Bihar Crime News: गाड़ी पार्किंग के विवाद में अधेड़ की पीटकर हत्या, दो युवकों पर तेजाब से हमला; 5 गिरफ्तार

BPSC TRE 3.0: शिक्षक भर्ती को लेकर आया बड़ा अपडेट! इस दिन होगी परीक्षा, यहां बनाए गए 12 सेंटर; चेक करें लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.