Move to Jagran APP

पिस्टल के साथ फोटो खिंचाना युवती को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल तो पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचाया

हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करना युवती के गले की फांस बन गई। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। हालांकि उसे जेल नहीं हो रही। स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती को जमानत मिल जाएगी। उसके खिलाफ जेल जाने जैसी धारा नहीं लगी है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। युवती के पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ।

By Mukesh Kumar Edited By: Mohit Tripathi Published: Mon, 18 Mar 2024 12:14 AM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2024 12:14 AM (IST)
पिस्टल के साथ फोटो खींचवाने वाली युवती पुलिस हिरासत में। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, सीतामढ़ी। हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने का मामला परवान चढ़ रहा है। पिस्टल के साथ युवती की प्रसारित होती फोटो उसके गले की फांस बन गई। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। हालांकि, उसको जेल नहीं हो रही है।

loksabha election banner

नगर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने बताया कि युवती को थाने से जमानत मिल जाएगी। उसके खिलाफ जेल जाने जैसी कोई भी धारा नहीं लगी है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। युवती के पास से हथियार भी बरामद नहीं हुआ है।  एक माह पूर्व सोशल मीडिया पर उसकी यह तस्वीर प्रसारित हो रही थी। उस तस्वीर में पिस्टल लेकर युवती देखी जा रही है।

इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने उस फोटो के आधार पर जांच प्रारंभ की। वह सीतामढ़ी जिला के कोट बाजार की रहने वाली है। नगर थाना पुलिस का कहना है कि महसौल रेलवे गुमटी के पास से किराये के मकान से उसे हिरासत में लिया गया है।

पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि तकरीबन एक माह पूर्व एक कार्यक्रम में नाचने के क्रम में तीन अलग-अलग युवकों ने हाथ में पिस्टल थमाकर फोटो खिंचवा दी। उन तीनों लड़कों की पहचान कन्हौली थाना क्षेत्र के अररिया निवासी आशिक, कांटा चौक निवासी राजू कुमार व रीतेश कुमार के रूप में हुई है।

युवती के मुताबिक, आशिक नाम का युवक भी गिरफ्तार कर लिया गया है। राजू के बारे में कहा जा रहा है कि पिछले माह उसका देहांत हो चुका है। पुलिस का कहना है कि आगे जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: बिहार के सभी 40 लोकसभा क्षेत्रों में होगा मेडिकल कॉलेज, चुनाव से पहले सम्राट चौधरी का बड़ा एलान

Bihar Politics: लालू यादव की बेटियों का टिकट कंफर्म! रोहिणी छपरा तो मीसा भारती इस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.