Move to Jagran APP

हाय रे 'सुशासन': होटल व्यवसायी की चीख के बीच गिरती रही दुकानों की शटर; गोलियों की तड़तड़हाट से सहमे लोग

बिहार के शेखपुरा में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार की दोपहर एक होटल दुकानदार की सरेआम पिटाई कर दी। इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की। घटना के दौरान बाजार में भगदड़ मच गई। लोगों ने भागने में अपनी भलाई समझी।

By Arun SathiEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Wed, 31 May 2023 04:43 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 04:43 PM (IST)
हाय रे 'सुशासन': होटल व्यवसायी की चीख के बीच गिरती रही दुकानों की शटर; गोलियों की तड़तड़हाट से सहमे लोग
शेखपुरा में अपराधियों ने होटल व्यवसायी को बेरहमी से पीटा। जागरण

शेखपुरा, जागरण संवाददाता। बिहार में सुशासन राज के दावे के बीच शेखपुरा जिले से रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। जिले के बरबीघा बाजार में दस की संख्या में आए अपराधियों ने दिनदहाड़े एक होटल व्यवसायी पर लोहे के हथियार से हमला कर दिया।

loksabha election banner

अपराधियों ने भरे बाजार में दहशत फैलाने के लिए 20 राउंड गोलियां भी चलाई। गोलीबारी के बीच बाजार में भगदड़ मच गई। बाजार करने आए लोग इधर-उधर भागने लगे। दुकानों की शटर गिरने लगी। वहीं, अपराधी लोहे की रॉड और हथियार से होटल व्यवसायी को बेरहमी से पीटते रहे।

गोलियों की गूंज से थर्राया बाजार

मिली सूचना के अनुसार, बुधवार की दोपहर बाजार में सबकुछ सामान्य चल रहा था। लोग दुकानों में खरीददारी कर रहे थे। इसी बीच बाजार के महुआतल मार्केट में पैदल चलते हुए दस की संख्या में अपराधी पिस्तौल के साथ आ धमके। जब तक कोई कुछ समझ पाता, अपराधियों ने फैजाबाद निवासी होटल दुकानदार सुबोध राम की लोहे के हथियार से पिटाई शुरू कर दी। फिर, आसमान में ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे।

शटर गिराकर भाग गए दुकानदार

गोलियों की तड़तड़हाट के बीच अन्य दुकानदार तेजी से अपने-अपने दुकान की शटर गिराने लगे और वहां से भागने में अपनी भलाई समझी। इस पुलिस की बीच अपराधियों ने दुकानदार को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और घायल दुकानदार को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि घायल दुकानदार को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुकानदार के द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.