Move to Jagran APP

तीन भाइयों ने घर में खेला खूनी खेल: पिता सहित चार लोगों को तलवार से काटा, कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची

भागलपुर के पीरपैंती में तीन भाइयों ने मिलकर अपने ही घर में खूनी वारदात को अंजाम दिया। आरोपितों ने पिता सहित चार लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। मामले की गंभीरता को देख चार थानों की पुलिस को मौके पर पहुंचना पड़ा।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Wed, 31 May 2023 03:48 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 03:48 PM (IST)
तीन भाइयों ने घर में खेला खूनी खेल: पिता सहित चार लोगों को तलवार से काटा, कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची
भागलपुर में तीन भाइयों ने पिता सहित 4 लोगों को तलवार से काटा। जागरण

पीरपैंती (भागलपुर), जागरण संवाददाता। बिहार के भागलपुर जिला के पीरपैंती में पिता से जमीन के विवाद में तीन बेटों ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दी। तीनों सनकी बेटों ने अपने ही घर में पिता सहित चार लोगों पर  तलवार व अन्य धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

prime article banner

बताया गया कि पीरपैंती के इशीपुर थाना क्षेत्र के हरला गांव में छठु साह के तीन बेटों ने अपने पिता सहित चार लोगों पर धारदार हथियार से प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घर में चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो घर के अंदर का नजारा देख दंग रह गए। 

मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी शिवानंद सिंह पुलिस इंस्पेक्टर लालबहादुर सहित आसपास के चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी जख्मियों को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल भिजवाया। सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घायलों में तीन की हालत गम्भीर

चिकित्सकों ने चारों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार हेतु भागलपुर रेफर कर दिया है। घटना में कृष्ण देव तिवारी, विष्णुदेव तिवारी एंव छठु साह गम्भीर रूप से जख्मी हैं। कृष्णदेव व विष्णुदेव की डेयरी फार्म में छठु साह काम करते हैं।

तीनों आरोपित सहित चार गिरफ्तार

पुलिस ने तीनों भाई सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस अगर सक्रिय रहती तो घटना को रोका जा सकता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.