Move to Jagran APP

Samastipur News: डिब्रुगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस से आरपीएफ ने बरामद की लड़की, पुलिस ने उठाया ये कदम

बिहार के समस्तीपुर जंक्शन पर आरपीएफ ने डिब्रुगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस से एक लड़की को बरामद किया। जिसे चाइल्ड हेल्प लाइन को सौंप दिया गया। जानकारी के अनुसार डिब्रुगढ़ से चंडीगढ़ के लिए ट्रेन संख्या 15903 एक्सप्रेस परिचालित हो रही थी। इसी क्रम में यात्री ने रेलवे हेल्पलाइन पर अकेली लड़की के रोने की सूचना दी। इस पर मंडल सुरक्षा नियंत्रण कक्ष ने आरपीएफ पोस्ट समस्तीपुर को अवगत कराया गया।

By Prakash Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Wed, 20 Mar 2024 04:16 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 04:16 PM (IST)
डिब्रुगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस से आरपीएफ ने बरामद की लड़की (जागरण)

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर। Samastipur News: समस्तीपुर जंक्शन पर आरपीएफ ने डिब्रुगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस से एक लड़की को बरामद किया। जिसे चाइल्ड हेल्प लाइन को सौंप दिया गया। जानकारी के अनुसार डिब्रुगढ़ से चंडीगढ़ के लिए ट्रेन संख्या 15903 एक्सप्रेस परिचालित हो रही थी।

loksabha election banner

इसी क्रम में यात्री ने रेलवे हेल्पलाइन पर अकेली लड़की के रोने की सूचना दी। इस पर मंडल सुरक्षा नियंत्रण कक्ष ने आरपीएफ पोस्ट समस्तीपुर को अवगत कराया गया। आरपीएफ इंस्पेक्टर वेद प्रकाश वर्मा ने ट्रेन आगमन से पूर्व ही टीम को तैनात कर दिया।

इसी बीच ट्रेन प्लेटफार्म संख्या छह पर दोपहर 01:20 बजे पहुंची। एएसआई छत्रपति प्रसाद व आरक्षी राम प्रवेश ठाकुर ने ट्रेन की बोगी में प्रवेश कर तलाशी शुरू कर दी। इस क्रम में लड़की को बरामद किया गया। पूछताछ के क्रम में उसकी पहचान बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी राजेंद्र व पिंकी देवी की पुत्री वर्षा कुमारी के रूप में हुई।

आरपीएफ ने चाइल्ड हेल्प लाइन को सूचना दी। सूचना के उपरांत हेल्पलाइन के कार्डिनेटर शंकर मल्लिक के साथ सुपरवाइजर बबली कुमारी को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें

Bihar Mein Holi Kab Hai: बिहार में होली कब है? दूर कर लें अपना कन्फ्यूजन, जान लें प्रसिद्ध पंडितों की राय

Bihar Politics: कितने पढ़े लिखे हैं बिहार के नए शिक्षा मंत्री? क्वालिफिकेशन में KK Pathak को देते हैं टक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.