Move to Jagran APP

Bihar Accident News : सड़क दुर्घटना में उत्पाद विभाग के संयुक्त सचिव शैलेंद्र नाथ की मौत, गांव में शोक की लहर

Bihar Accident News बिहार के रोहतास जिले में गुरुवार को उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग के संयुक्त सचिव की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। यह हादसा सासाराम-आरा स्टेट हाइवे पर हुआ। वह अपनी कार से अपने गांव जा रहे थे। पुलिस के अनुसार अगला टायर फटने की वजह से बेकाबू हुई कार पेड़ से टकरा गई थी।

By brajesh pathak Edited By: Yogesh Sahu Published: Fri, 26 Apr 2024 01:02 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 01:02 PM (IST)
Bihar Accident News: सड़क दुर्घटना में उत्पाद विभाग के संयुक्त सचिव शैलेंद्र नाथ की मौत, गांव में शोक की लहर

जागरण संवाददाता, सासाराम। बिहार प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी तथा उत्पाद व मद्य निषेध विभाग के संयुक्त सचिव 52 वर्षीय शैलेंद्र नाथ की नोखा थाना क्षेत्र के रामनगर पेट्रोल पंप के पास सासाराम आरा स्टेट हाइवे पर सड़क दुर्घटना में गुरुवार को मौत हो गई।

loksabha election banner

उनका कार चालक गंभीर रूप से जख्मी है। नोखा के थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने बताया कि वे बुधवार को स्विफ्ट डिजायर कार से पटना से अपने गांव लेरुआ जा रहे थे, इसी बीच कार का अगला टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

चालक को नोखा पीएचसी में भर्ती कराया

घटना की सूचना मिलते ही उन्हें और चालक को नोखा पीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया।

सदर अस्पताल में भी उनकी स्थिति गंभीर होती गई, यह देख चिकित्सक वाराणसी बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिए। उपचार के क्रम में गुरुवार की भोर में उनकी वाराणसी में ही मौत हो गई।

चालक राजकुमार यादव अभी वाराणसी के बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती है तथा खतरे से बाहर बताया गया है। राजकुमार पटना के बेऊर निवासी बृजनंदन यादव के पुत्र हैं।

पटना में परिवार के साथ रहते थे नाथ

स्वजन ने बताया कि शैलेंद्र नाथ पत्नी व दो बेटियों के साथ पटना में रहते थे। लेरुआ गांव में उनके गोतिया में शादी थी, जिसमें भाग लेने के लिए वे आ रहे थे। इसी बीच यह दुर्घटना के शिकार हो गए।

वाराणसी में ही उनका अंत्यपरीक्षण किया गया। घटना की सूचना मिलते ही परिवार के सभी सदस्य वाराणसी पहुंच गए हैं। उनके शव को गांव लाया जा रहा है। घटना के बाद गांव में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें

Nawada News: दो महीने शादी का इंतजार नहीं कर सका बर्दाश्त, पहुंच गया थाने; फिर पुलिस ने लिया ये एक्शन

धधक रहा बिहार: कहीं हजार झोपड़ियां जलकर राख, तो कहीं धू-धू कर जल रहे पेड़; चारों ओर त्राहिमाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.