पटना, जेएनएन। पटना के महिला थाने में रविवार को एक अजीब वाकया हुआ। थाने में पहुंचकर एक महिला हंगामा करते हुए खुद को फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी बताने लगी। इतना ही नहीं, कुछ ही देर में वो मुंबई जाने की जिद करने लगी। बोलने लगी कि मुझे मेरे पति (अक्षय कुमार) से मिलवाने के लिए मुंबई ले जाया जाए। काफी देर तक महिला अपनी जिद पर अड़ी रही। महिला थाना प्रभारी आरती जायसवाल ने बताया, महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। उसे तुरंत राजीव नगर स्थित महिला अल्पावास केंद्र भेज दिया गया। उन्होंने बताया, महिला किसी भी स्थिति में घर जाने को तैयार नहीं थी और लगातार जिद कर रही थी कि उसे मुंबई भेजा जाए या पति अक्षय कुमार से बात कराई जाए। 

पटना सिटी की रहने वाली है महिला 

महिला ने आवेदन देकर कहा कि वह बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी है और शादी के बाद वो (अक्षय कुमार) उसे पटना में छोड़कर मुंबई चले गए। कभी मिलने के लिए भी नहीं आए। अब उनका फोन नंबर भी उसके पास नहीं है। जिससे वह अक्षय कुमार से बात कर सके। महिला ने अपने आवेदन में जल्द से जल्द पति के पास मुंबई पहुंचा देने का आग्रह किया है।

महिला थाने में दिनभर चलता रहा हाईवोल्टेज ड्रामा 

महिला थाने में पहुंचकर उक्त महिला ने दिनभर ड्रामा किया। वह न तो किसी सिपाही की बात सुन रही थी, न ही थाने से जा रही थी। बस एक ही जिद लगाए हुए थी कि उसे अक्षय कुमार के पास जाना है, मुझे मुंबई ले चलो। उसके हंगामे के कारण थाने की कार्यप्रणाली भी प्रभावित हुई। महिला की मानसिक स्थिति को देखते हुए उसे कुछ दिनों के लिए अल्पावास केंद्र में रखा गया है। महिला थाना प्रभारी ने कहा, यदि इस बीच उसके परिवार से कोई लेने आता है तो उसे उन्हें साैंप दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: बिहार की राज्‍यसभा सीट पर बड़े दंगल की तैयारी, सुशील मोदी और रीना पासवान होंगे आमने-सामने

यह भी पढ़ें: बिहार में BJP MLA के बिगड़े बोल: मज़हब सिखाता बैर रखना, सियासत गरमाई तो NDA ने दी सफाई

यह भी पढ़ें: Bihar Rjaya Sabha Election: BJP के खिलाफ कूदेंगे PM मोदी के हनुमान! चिराग पासवान के फैसले का काउंटडान शुरू

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021