Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर लालू को दिया ये जवाब, जानिए

लालू यादव ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि फासिस्ट ताकतों को रोकने के लिए सबको एकजुट होना होगा। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जवाब देते हुए कहा कि अब जनता जाग चुकी है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 03 Apr 2017 01:09 PM (IST)Updated: Mon, 03 Apr 2017 11:55 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर लालू को दिया ये जवाब, जानिए
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर लालू को दिया ये जवाब, जानिए

पटना [जेएनएन]। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर राजद अध्यक्ष लालू यादव को जवाब देते हुए  कहा है कि देश की राजनीति बदल गयी है लालू जी, पीएम नरेंद्र मोदी आज पूरे देश के साथ-साथ गरीबों पिछड़ों दलितों और अतिपिछड़ों के भी आशा के केंद्र हैं।

loksabha election banner

देश की राजनीति बदल गयी है @laluprasadrjd। @narendramodi आज पूरे देश के साथ साथ गरीबों पिछड़ों दलितों और अतिपिछड़ों के भी आशा के केंद्र हैं।

— Ravi Shankar Prasad (@rsprasad) April 3, 2017

दरअसल लालू यादव ने एक दैनिक समाचार पत्र को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि फासिस्ट ताकतों को रोकने के लिए सबको एकजुट करने में अपनी भूमिका अदा करूंगा। मेरी कोई शर्त नहीं है। मैंने और नीतीश जी ने पहल की, बिहार में कांग्रेस के साथ तीनों दलों का महागठबंधन बना, नतीजा सामने है।

यह भी पढ़ें: बिहार: तेजप्रताप ने कहा- सरकारी डॉक्टरों की निजी प्रैक्टिस पर रोक नहीं

इसी तरह, अब देश के स्तर पर यह प्रयास होगा। जिसकी जहां भी जितनी ताकत हो, सबको बटोरकर एक करना है। इतिहास गवाह है, टुकड़ों में बंटकर भारतीय राजाओं ने अपने दम पर विदेशी हमलावरों का मुकाबला किया और हारते रहे। गजनी-बाबर से हारे, उनके लिए रास्ता प्रशस्त हुआ।

लालू के इस बयान का जवाब देते हुए रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी जी का नेतृत्व और उनकी सरकार के कार्यक्रम गरीबों में नया विश्वास जगा रहे हैं।  इसलिए हमारी भारी जीत हो रही है।

अब @narendramodi की भारत को महान बनाने की आशा की राजनीति सिर्फ अवसरवाद स्वार्थ और परिवारवाद की राजनीति करने वाले दलों की एकता से नहीं रुकेगी

— Ravi Shankar Prasad (@rsprasad) April 3, 2017

 यह भी पढ़ें: दिल्ली एमसीडी चुनाव में दांव आजमाने चले बिहार के राजनीतिक दिग्गज

अब  की भारत को महान बनाने की आशा की राजनीति सिर्फ अवसरवाद स्वार्थ और परिवारवाद की राजनीति करने वाले दलों की एकता से नहीं रुकेगी।

अवसरवादी दलों की एकता की ये कहानी पिछले 25-30 सालों से चल रही है लालू यादवजी और अब देश सुनने वाला नहीं है।

अवसरवादी दलों की एकता की ये कहानी पिछले 25-30 सालों से चल रही है @laluprasadrjd और अब देश सुनने वाला नहीं है।

— Ravi Shankar Prasad (@rsprasad) April 3, 2017

रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट में लिखा कि हिंदुस्तान में लालू जी का इंटरव्यू पढ़ा। अच्छा लगा कि एकता की कमी के कारण गज़नी-बाबर से हार को आपने माना। बाबरीमस्जिद पर क्या कहना है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.