Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: पुल गिरने पर नीतीश कुमार को क्या करना चाहिए? तेजस्वी ने बताया उपाय; कहा- पद की तौहीन न करें CM

Bihar Politics बिहार में सिलसिलेवार तरीके से पुल गिरने के बाद नीतीश कुमार पर विपक्ष हमलावर हो गया है। नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी लीडर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को सलाह तक दे डाली। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार इंजीनियर और ठेकेदार के सामने हाथ जोड़कर मुख्यमंत्री पद की तौहीन कर रहे हैं। उन्हें इनलोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev Kumar Thu, 11 Jul 2024 08:13 PM (IST)
Tejashwi Yadav: पुल गिरने पर नीतीश कुमार को क्या करना चाहिए? तेजस्वी ने बताया उपाय; कहा- पद की तौहीन न करें CM
तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार (जागरण फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Tejashwi Yadav on Nitish Kumar: एक कार्यक्रम से जुड़े मुख्यमंत्री के वीडियो प्रचारित होने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं। मुख्यमंत्री को लाचार बताने के बाद नेता प्रतिपक्ष ने गुरुवार को उनके संबंधित कार्यक्रम का वीडियो डाल एक बार फिर हमलावर तेवर दिखाए हैं।

नीतीश कुमार को नियम के अनुसार कार्रवाई करनी चाहिए: तेजस्वी यादव

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को एक्स पर वीडियो पोस्ट करने के साथ ही लिखा कि यदि कोई ठीकेदार या इंजीनियर समय पर काम नहीं करता तो उस पर नियमों के अनुसार कार्रवाई होनी चाहिए। न कि उसके हाथ जोड़ पैरों में पड़ गिडगिड़ाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी नहीं बल्कि मुख्यमंत्री पद की तौहीन कर रहे हैं।

बिहार में तीन हफ्ते में केवल और केवल 16 पुल गिरे: तेजस्वी यादव

इसके अलावा इस पोस्ट से पहले एक अन्य पोस्ट में नेता प्रतिपक्ष ने एक और पुल ध्वस्त होने का हवाला देकर कहा कि बिहार में विगत तीन हफ्ते में केवल और केवल 16 ही पुल गिरे हैं। इन सदाचारी पुलों के गिरने में सरकारी भ्रष्टाचार, 18 वर्षो के मुख्यमंत्री और भाजपा की कहीं कोई गलती नहीं। 18 वर्षाे के शासन के बाद भी सब दोष विपक्ष का ही है।

ये भी पढ़ें

Upendra Kushwaha: विधानसभा चुनाव से पहले उपेंद्र कुशवाहा का फाइनल एलान, इस बात की दे दी हरी झंडी

Bihar Politics: कार्यालय छिनते ही पशुपति पारस ने उठाया बड़ा कदम, अब क्या करेंगे चिराग पासवान? सियासत तेज