Move to Jagran APP

Bihar: पोती को निहारते नहीं थक रहे लालू प्रसाद, बहू राजश्री ने शेयर की दादा-पोती की दिल छू लेने वाली वीडियो

लालू यादव पहली बार दादा बनने का बाद फुले नहीं समा रहे हैं। तेजस्वी यादव की बेटी और अपनी पोती को गोद में लेकर बार-बार निहारते हैं। बहू राजश्री ने दादा-पोती की खुबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

By Aditi ChoudharyEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Tue, 28 Mar 2023 03:14 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 03:14 PM (IST)
Bihar: पोती को निहारते नहीं थक रहे लालू प्रसाद, बहू राजश्री ने शेयर की दादा-पोती की दिल छू लेने वाली वीडियो
अपनी पोती को गोद में लेकर दुलारते राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव

पटना, जागरण डिजिटल डेस्क। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) दादा बनने के बाद खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं। पोती को गोद में लेकर खूब दुलार करते हैं। पोती को गोद में लेने की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है।

loksabha election banner

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की पत्नी राजश्री यादव (Rajshree Yadav) ने पोती के साथ खूबसूरत पल बिताते लालू प्रसाद की वीडियो शेयर की है। राजश्री ने लिखा कि दादा की प्यारी पोती। आप सभी का आशीर्वाद प्यार दादा-पोती पर बना रहे।

राजश्री द्वारा शेयर किए वीडियो में लालू प्रसाद अपनी नन्ही सी पोती को सीने से लगाए नजर आ रहे हैं। वे बार-बार पोती के छोटे से चहरे को निहारते हैं। फिर मुस्कुराते हैं। राजद सुप्रीमो ने अपने ट्विटर अकाउंट से अन्य तस्वीरें भी साझा की, जिसमें उन्होंने पहली बार पोती को गोद में लिया।

लालू ने कहा- बच्चे के बच्चे को गोद में लिया

लालू ने लिखा कि कभी-कभार अनुभूति होती है कि नाती-पोती आपकी आत्मा का भी थोड़ा सा हिस्सा आपसे ले लेते हैं। अपने बच्चे के बच्चे को प्रथम बार गोद में लेना अद्भुत, रोमांचक, सुखद और मंत्रमुग्ध करने वाला पल होता है। आप इस कीमती, नये, छोटे से मासूम चेहरे में भविष्य के साथ-साथ अतीत एवं वर्षों के प्यार, त्याग और संघर्षों को महसूस करते हैं। इनकी छोटी आंखें का मिलान कुछ नया दिखाता है।

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा कि नवरात्रि के पवित्र अवसर पर माता रानी के असीम आशीर्वाद तथा रहमतों, नेकियों और बरकतों के मुक़द्दस माह-ए-रमजान एवं चैती छठ महापर्व के पावन दिन लक्ष्मी रत्न पौत्री के जन्म पर प्रेषित आपकी शुभकामनाओं के लिए हार्दिक धन्यवाद।

चाचा तेज प्रताप ने बांटे खुशी के लड्डू

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप भी ताऊ बनकर काफी खुश हैं। सोमवार को उन्होंने बिहार विधानसभा के बाहर खूब लड्डू बांटे। उन्होंने कहा कि अब लालू परिवार से ईडी व सीबीआई का साया भाग जाएगा। नवरात्र के इस पावन अवसर पर हमारे परिवार में नए सदस्य का आना इस बात का शुभ संकेत है कि शक्ति स्वरूपा मां दुर्गा ने अपना आशीर्वाद दिया है। मेरे अर्जुन को पुत्री धन प्राप्ति पर ढेरों बधाई।

बड़े पापा उठाएंगे पढाई का खर्च

तेजप्रताप ने यह भी कहा कि तेजस्वी की बेटी की पढ़ाई-लिखाई का सारा खर्च बड़े पापा यानी वह उठाएंगे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के पिता बनने से परिवार में काफी खुशी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.