Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: 'ई बिहार ह भैया.. अब मेरे टोकने के बाद...', तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को फिर घेरा

Bihar Politics बिहार में लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। इसी क्रम में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को परिवारवाद के मुद्दे पर घेरा है। उन्होंने कहा कि जैसे ही मैंने परिवारवार पर बीजेपी नेताओं की लिस्ट जारी की कि पीएम मोदी ने परिवारवाद पर बोलना ही बंद कर दिया।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Published: Fri, 05 Apr 2024 08:56 AM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2024 11:28 AM (IST)
तेजस्वी यादव और पीएम नरेंद्र मोदी (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Tejashwi Yadav on Pm Modi: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tajashwi Yadav) ने जमुई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को लेकर फिर से पलटवार किया है। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर परिवारवार को लेकर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी को घेरा है।

loksabha election banner

मैंने सूची क्या पब्लिश की, पीएम परिवारवाद पर बोलना भूल गए: तेजस्वी यादव

Bihar News: तेजस्वी यादव ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ''ई बिहार ह भैया, इहा कुछ भी हो सकेला!” तेजस्वी ने आगे लिखा कि आप सभी की जानकारी के लिए बता दूं, प्रधानमंत्री जी ने आज की रैली में एक बार भी परिवारवाद का जिक्र नहीं किया। आशा है अब मेरे टोकने के बाद फिर करेंगे। फिर करेंगे तो हम भी सूची छपवा देंगे।

जय हिन्द, जय बिहार!

बीजेपी वंशवादी नेताओं से भरी पार्टी: तेजस्वी यादव

प्रधानमंत्री मोदी जी आज बिहार में प्रथम चरण की 𝟒 सीटों का प्रचार करने आएंगे। चारों सीटों पर विशुद्ध 𝟏𝟎𝟎% परिवारवादी उम्मीदवार है इनमें से दो कथित क्षेत्रीय परिवारवादी पार्टियों के तथा दो उम्मीदवार देश की सबसे बड़ी परिवारवादी एवं वंशवादी नेताओं से भरी पड़ी 𝐁𝐉𝐏 पार्टी के है।

तेजस्वी ने पीएम मोदी से पूछे 5 सवाल

वहीं पीएम मोदी के जमुई दौरे से पहले तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से 5 सवाल दागे थे। नीचे पढ़िए तेजस्वी के 5 सवाल

1. तेजस्वी ने पूछा कि 10 वर्षों में जमुई में कितने कारखाने लगवाए?

2. 10 वर्षों में जमुई में केंद्र से कितना निवेश आया?

3. 10 वर्षों में जमुई में कौन सा बड़ा प्रॉजेक्ट दिया?

4. 10 वर्षों में केंद्र सरकार ने जमुई के कितने युवाओं को नौकरी दी?

5. 10 वर्षों में दो बार (2014, 2019) लोकसभा चुनाव प्रचार के अलावा आप जमुई में कभी भी विकास कार्यों के लिए क्यों नहीं आए?

यह भी पढ़ें

KK Pathak: केके पाठक की डिमांड हुई पूरी..., सरकारी स्कूल के बच्चे भी हो जाएंगे खुश, बिहार सरकार ने उठाया ये कदम

Prashant Kishor: 'लालू-नीतीश ने एक ही फैक्ट्री लगाई जिसमें...', प्रशांत किशोर ने फिर फोड़ा सियासी बम, घमासान तय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.