Move to Jagran APP

Tej Pratap Yadav: 'जब हम और हमारे छोटे भाई तेजस्वी ...', तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार को दिखाया आईना

Bihar Politics आरजेडी नेता और लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर से अपने भाई तेजस्वी यादव की तारीफ की है। तेज प्रताप ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए पेपर लीक को लेकर करारा जवाब दिया। उन्होंने बताया कि उन दोनों भाई के शासन में कैसे काम होता था। तेज प्रताप यादव ने सीट बंटवारे को लेकर भी जवाब दिया।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 21 Mar 2024 03:04 PM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2024 03:04 PM (IST)
तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव (जागरण फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Hindi: आरजेडी नेता और लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने एक बार फिर से अपने भाई तेजस्वी यादव की तारीफ की है। तेज प्रताप ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए पेपर लीक को लेकर करारा जवाब दिया। उन्होंने बताया कि उन दोनों भाई के शासन में कैसे काम होता था। तेज प्रताप यादव ने सीट बंटवारे को लेकर भी जवाब दिया।

loksabha election banner

तेज प्रताप ने क्या कहा?

तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव के एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि जब हम और हमारे छोटे भाई तेजस्वी जी सत्ता पक्ष में थे तो 17 महीनों में 4 लाख से अधिक सरकारी नौकरियां दी और किसी भी प्रतियोगी परीक्षा में पेपर लीक नहीं होने दिया।

सीट बंटवारे पर तेज प्रताप यादव ने दिया जवाब

लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे पर राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि अभी सीट बंटवारे पर चर्चा चल रही है। हमें कोई जल्दी नहीं है। फैसला होने के बाद हम आपको बताएंगे। एनडीए के लोगों को हमारे बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।

 बीजेपी को खुद की चिंता करनी चाहिए कि वे 2024 (लोकसभा चुनाव) और 2025 (बिहार विधानसभा चुनाव) में बच पाएंगे। जनता इस बार उन्हें सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़ें

Manish Kashyap: बुरे फंसे यूट्यूबर मनीष कश्यप, अब इस मामले में FIR दर्ज, 10 और लोगों के खिलाफ कार्रवाई

Prashant Kishor: 'नीतीश कुमार 10 दिन बाद...', CM के बारे में यह क्या कह गए प्रशांत किशोर? भड़क सकती है जेडीयू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.