पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics राजद (RJD) में घमासान कम होता नहीं दिख रहा है। विवाद के बाद पहली बार राबड़ी आवास (Rabri House) पर तेजस्‍वी यादव (Tejashwi yadav) से मिलने पहुंंचे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) कुछ ही देर बाद गुस्‍से में बाहर निकल गए। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें उनके भाई से बात करने से संजय यादव (Sanjay Yadav) ने रोका। भाई से बात नहीं करने दिया। इसके बाद वे अपने आवास के लिए निकल गए। अब उन्‍होंने जनता दरबार (Janata Darbar) लगाने की घोषणा की है।

संजय यादव ने तेजस्‍वी से बात करने से रोका 

मालूम हो कि राजद प्रदेश अध्‍यक्ष और तेजप्रताप के बीच विवाद  के बाद पहली बार तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) अपनी मां के आवास पर शुक्रवार को तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) से मिलने पहुंचे थे। करीब आधे घंटे बाद तमतमाए हुए तेजप्रताप राबड़ी आवास से बाहर निकले। उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव के सलाहकार संजय यादव पर बड़ा आरोप लगाया। कहा कि जैसे ही उन्‍होंने तेजस्‍वी से बात शुरू की संजय यादव ने इंटरप्‍ट करना शुरू कर दिया। वह कौन होते हैं भाई-भाई के बीच बोलने वाले। उन्‍होंने कहा कि जो भी बात हुई है वह मीडिया के सामने रखेंगे। 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: तेजप्रताप को लेकर तेजस्‍वी ने कही बड़ी बात, दल में अनुशासनहीनता की जगह नही

जगदानंद पर कार्रवाई पर अड़े तेजप्रताप 

बता दें कि प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह (State President Jagdanand Singh) से उपजे विवाद के बाद से तेजप्रताप यादव काफी नाराज चल रहे हैं। उन्‍होंने ऐलान कर दिया है कि जबतक जगदानंद सिंह पर कार्रवाई नहीं होती, वे पार्टी दफ्तर भी नहीं जाएंंगे। प्रदेश अध्‍यक्ष के हू इज तेजप्रताप कहने पर भी वे काफी गुस्‍से में दिखे। प्रेस कांफ्रेंस कर उन्‍होंने कहा कि जगदानंद सिंह जाकर लालू जी से पूछें कि हू आई एम। तेजप्रताप ने कहा कि पार्टी के संविधान की अनदेखी कर जगदानंद सिंह मनमानी कर रहे हैं। उनके खिलाफ वे कोर्ट भी जाएंगे। इस दौरान तेजप्रताप ने कहा कि आज वे हू इज तेजप्रताप बोल रहे हैं, कल कहेंगे हू इज लालू। बता दें कि लालू प्रसाद एवं राबड़ी देवी अभी दिल्‍ली में हैं। वहां वे सांसद डा. मीसा भारती के आवास पर हैं। 

राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष को कार्रवाई का अधिकार

इधर कार्रवाई की बात पर प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि कार्रवाई का अधिकार राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष को है। वे जो चाहेंगे करेंगे। उन्‍होंने यह भी कहा है कि आकाश यादव जब किसी पद पर थे ही नहीं तो उन्‍हें हटाने की बात कहां से आ गई। 

कल से जनता दरबार लगाएंगे तेजप्रताप

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने यह घोषणा की है कि वे कल से जनता दरबार लगाएंगे। वहां लोगों की समस्‍याएं सुनेंगे। 

 

Edited By: Vyas Chandra