पटना [जेएनएन]। बिहार के पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद व बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि इन दिनों यह कहा जा रहा है कि उन्‍हें पार्टी टिकट देगी या नहीं? लेकिन सवाल तो यह है कि वे टिकट मांगेंगे क्‍या? वे भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे या नहीं, यह कोई नहीं पूछता।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा पटना में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना की। यह भी कहा कि उन्‍होंने हमेशा देश को पार्टी से बड़ा माना है। 

नोटबंदी व जीएसटी पर फिर केंद्र सरकार की आलोचना

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने नोटबंदी व जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना की। उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी से देश को भारी नुकसान हुआ है, जिसकी भरपाई पता नहीं कब होगी। यही हालत जीएसटी की भी है। उन्‍होंने सवाल किया कि अगर इसमें गड़बड़ी नहीं है, तो इसमें बार-बार संशोधन की जरूरत क्‍यों पड़ रही है?

किसानों की दुर्दशा पर कही ये बात

किसानों की दुर्दशा की चर्चा करते हुए शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा कि खेती अब घाटे का सौदा बन गई है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। किसानों को बिजली-पानी व बीज आदि मुफ्त में दिए जाने चाहिए।

फिलहाल भाजपा में हाशिए पर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा

विदित हो कि भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा अपने पार्टी लाइन के खिलाफ बयानों के लिए जाने जाते हैं। पार्टी ने उन्‍हें फिलहाल हाशिए पर रख दिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा उन्‍हें चुनाव का टिकटन दे। हालांकि, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की विपक्ष से नजदीकियाें को देखते हुए माना जा रहा है कि वे राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

Posted By: Amit Alok