Move to Jagran APP

Patna News: आज पटना के इन मोहल्लों में होगी बिजली की कटौती, पढ़ लें पूरी लिस्ट यहां, लोगों को हो सकती है परेशानी

Power Cut in Patna आज पटना के कई मोहल्ले में बिजली की कटौती की जाएगी। इनमें तेज प्रताप नगर भीखा चक सेतु नगर राधा कृष्ण कालोनी न्यू बाइपास रोड दिन के 11.00 से 1.00 बजे तक नेहरुपथ में शिव मंदिर खाजपुरा के आसपास बिजली आपूर्ति नहीं रहेगी। इसके अलावा भी कई मोहल्ले हैं जहां बिजली नहीं रहेगी। लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

By Mritunjay Mani Edited By: Sanjeev Kumar Fri, 01 Mar 2024 11:14 AM (IST)
Patna News: आज पटना के इन मोहल्लों में होगी बिजली की कटौती, पढ़ लें पूरी लिस्ट यहां, लोगों को हो सकती है परेशानी
आज पटना के कई मोहल्ले में होगी बिजली की कटौती (जागरण)

 जागरण संवाददाता, पटना। Patna News: बिहार की राजधानी पटना में आए दिन दर्जनों मोहल्ले में बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है। कई हाई प्रोफाइल मोहल्ले में भी लोगों को बिजली कटौती के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

इसी क्रम में आज यानी शुक्रवार को भी कई मोहल्ले में लोगों को बिजली कटौती का सामना करना पड़ सकता है।

इन मोहल्ले में आज होगी बिजली की कटौती

शुक्रवार को दिन के 11.00 से 4.00 बजे तक तेज प्रताप नगर, भीखा चक, सेतु नगर, राधा कृष्ण कालोनी, न्यू बाइपास रोड, दिन के 11.00 से 1.00 बजे तक नेहरुपथ में शिव मंदिर खाजपुरा के आसपास बिजली आपूर्ति नहीं रहेगी।

दिन के 10.00 से 5.00 बजे तक डाकबंगला आपूर्ति प्रमंडल में विद्यापति मार्ग, बेउर महावीर फीडर के रोड चार, चार ए और 15, उड़ानटोला, जक्कनपुर में बीके दत्ता लेन, फुलवारी रानीपुर पानीटंकी, गाड़ीखाना के पास चारघरवा मोड़, दिन के 11.00 से 4.00 बजे तक नेहरुपथ में मदरसा गली, मंदिरी में काली मंदिर, पुष्पलता इंक्लेब, द्वारिका हाई स्कूल, नेहरुनगर महंथ कालेज, कृषि नगर में नहीं रहेगी बिजली।

दोपहर 12.00 से 4.00 बजे तक रवि चौक रोड चार एवं चार बी, 2.00 से 4.00 बजे तक पाटलिपुत्र में मस्जिद गली, 11.00 से 3.00 बजे तक छोटी रुकनपुरा, 12.00 से 4.00 बजे तक, गया लाइन में दोपुलवा दुर्गा मंदिर, जयप्रकाश नगर में बिजली नहीं रहेगी।

यह भी पढ़ें

KK Pathak: कितने पढ़े लिखे हैं केके पाठक? इन डिग्रियों के साथ UPSC में लहराया था परचम

Bihar Politics: क्या बिहार में गिरेगा कांग्रेस का एक और विकेट? इस महिला विधायक के बयान से अटकलें तेज