Move to Jagran APP

Patna News: पटना में महिला शिक्षक को पहले पिस्टल दिखाया... फिर कर दिया बड़ा खेल; अब बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पूर्वी इंदिरा नगर में एक बदमाश ने शिक्षिका को पिस्टल दिखाकर उनसे करीब दो लाख के गहने और नकद लूट कर फरार हो गया। शिक्षिका अंजू पूर्वी इंदिरा नगर की रहने वाली है। घटना उनके घर से कुछ ही दूरी पर हुई। पीड़िता की शिकायत पर कंकड़बाग थाने की पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है।

By Ashish Shukla Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sun, 17 Mar 2024 08:36 AM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 08:36 AM (IST)
पटना में शिक्षिका से लूट लिया जेवर और नकदी (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Patna Crime News: कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पूर्वी इंदिरा नगर में एक अपराधी ने शिक्षिका को पिस्टल दिखाकर उनसे करीब दो लाख के गहने और नकद लूट कर फरार हो गया। शिक्षिका अंजू पूर्वी इंदिरा नगर में रहती है। घटना उनके घर से कुछ ही दूरी पर हुई। पीड़िता की शिकायत पर कंकड़बाग थाने की पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही

Patna News: अपराधी की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। अंजू कन्या उच्च विद्यालय में शिक्षिका हैं। 14 मार्च की सुबह करीब छह बजे वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली। वह बाइपास जा रही थी, जहां से गाड़ी पकड़कर स्कूल जाने वाली थी।

वह घर से कुछ मीटर आगे बढ़ी थी कि एक अपराधी ने उन्हें पिस्टल दिखाकर रोक लिया। कान में पहनी हुई सोने की बाली और बैग लूटकर फरार हो गया। बैग में पांच हजार रुपये और मोबाइल था।

बुजुर्ग महिला से चेन और पर्स झपट लिया

दीघा थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ रोड में एक बदमाश ने बुजुर्ग महिला से चेन और पर्स झपट लिया। वहीं बाइक सवार बदमाशों ने अटल पथ पर पूर्व मध्य रेलवे डिपो मेटेरियल अधीक्षक की जेब से मोबाइल निकाल लिया। दोनों मामलों में दीघा थाने की पुलिस केस दर्ज कर छाबनीन में जुटी है। महिला के पर्स में दो हजार रुपये और चेन की कीमत 1 लाख 80 हजार बताई जा रही है।

दीघा निवासी धनमंती देवी शाम करीब पांच बजे अपने घर से बेटे की जमीन पर दीप जलाने जा रही थी। वह आगे चल रही थी और पीछे पति थे। घुड़दौड़ रोड स्थित रोड नंबर 26 ए के पास पहुंचने पर वह आराम करने के लिए सड़क किनारे बैठ गई। उसी समय एक बदमाश आया और गले से चेन व हाथ से पर्स झपट कर भाग गया।

सीसी कैमरा फुटेज में एक बदमाश चेन झपटकर भागते हुए देखा गया है। बदमाश की उम्र 25 से 30 साल के बीच रही होगी। वह सफेद रंग की शर्ट पहने हुए था।

वहीं सुरेश कुमार पांडेय शास्त्रीनगर के निवासी है। वह बाइक से हाजीपुर ड्यूटी के लिए जा रहे थे। अटल पथ जेपी गंगा पथ के पहले पहुंचे ही थे कि बाइक सवार दो बदमाश उनकी जेब से मोबाइल निकाल लिया और फरार हो गए।

यह भी पढ़ें

Chirag Paswan: चिराग के 4 मजबूत पक्ष, जिनकी वजह से भाजपा ने शर्तें मानीं, चाचा पारस को नहीं मिली तवज्जो

Bihar News: बिहार में रसोइयों के लिए खुशखबरी... इतने रुपये तक बढ़ सकता है मानदेय, राज्य सरकार को भेजा गया प्रस्ताव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.