Move to Jagran APP

Neha Singh Rathore: 'रेल मंत्री जी... आपको कोई कुछ नहीं कहेगा', रेलवे ट्रैक का VIDEO शेयर कर नेहा राठौर का तंज

बिहार की फेमस लोक गायिका और अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वालीं नेहा सिंह राठौर ने एक बार फिर अनोखे अंदाज में केंद्र सरकार पर तंज कसा है। नेहा सिंह राठौर ने रेल मंत्री को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने हवा में लटकी पटरी का वीडियो शेयर किया और लिखा कि इसमें लॉर्ड कर्जन की गलती है। रेल मंत्री जी आपको कोई कुछ नहीं कहेगा।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Tue, 09 Jul 2024 12:29 PM (IST)
नेहा सिंह राठौर ने अश्विनी वैष्णव पर कसा तंज (फोटो- जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Neha Singh Rathore बिहार की फेमस लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने एक बार फिर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है। इस बार उन्होंने एक हवा में झूलती ट्रेन की पटरी का वीडियो शेयर किया। पटरी के नीचे से पानी बहता हुआ भी दिख रहा है। यह वीडियो उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत का है।

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने वीडियो को एक्स हैंडल पर शेयर करते हुए केंद्र सरकार और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnaw) पर तंज कसा।

गलती है लॉर्ड कर्ज़न की.

उसी ने सबसे ज़्यादा ट्रेन की पटरियाँ बिछवाईं थीं.

वही ज़िम्मेदार है.

रेल मंत्री जी… आपको कोई कुछ नहीं कहेगा.@AshwiniVaishnaw pic.twitter.com/X4NN7LU5NW

— Neha Singh Rathore (@nehafolksinger) July 8, 2024

उन्होंने लिखा- "गलती नेहरू की नहीं है। गलती है लॉर्ड कर्जन की। उसी ने सबसे ज्यादा ट्रेन की पटरियां बिछवाईं थीं। वही जिम्मेदार है। रेल मंत्री जी... आपको कोई कुछ नहीं कहेगा"।

उत्तरप्रदेश के पीलीभीत का है वीडियो

आपको बता दें कि नेहा सिंह राठौर ने जो वीडियो शेयर किया है, वह उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit Train Track Viral Video) का है। पीलीभीत में मैलानी रेल खंड पर एक पुलिया ढह जाने से रेलवे लाइन लटक गई। इससे स्पेशल ट्रेनों का संचालन भी प्रभावित हो गया।

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक ट्रेनों का संचालन फिलहाल पूरी तरह से बंद है। पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर मंडल के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह के अनुसार अतिवृष्टि के कारण रेलवे ट्रैक कई जगह बाधित हुआ है। स्थिति की समीक्षा की जा रही है।

ये भी पढ़ें- यूपी के पीलीभीत में पानी के तेज बहाव से बही रेल लाइन की पुलिया, ट्रेनों का आवागमन ठप; VIDEO VIRAL

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: ...तो क्या गिर जाएगी मोदी सरकार? तेजस्वी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, चाचा नीतीश का लिया नाम