Move to Jagran APP

Lalu Yadav Birthday: 77वीं जन्मतिथि पर लालू ने परिवार के साथ काटा 77 पाउंड का केक, पार्टी नेताओं को दिया ये संदेश

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने अपनी 77वीं जन्मतिथि (Lalu Yadav Birthday) के मौके पर 77 पाउंड का केक काटा। पूरे प्रदेश में मंगलवार को राजद कार्यकर्ता-नेता लालू प्रसाद की जन्मतिथि उत्सव के रूप में मना रहे हैं। जिलों से लेकर प्रखंड तक इस दिन को यादगार बनाने के लिए पार्टी की ओर से विभिन्न प्रकार के आयोजन किए गए हैं।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 11 Jun 2024 02:06 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 02:06 PM (IST)
77वीं जन्मतिथि पर लालू ने परिवार के साथ काटा 77 पाउंड का केक (फोटो- एक्स)

राज्य ब्यूरो, पटना। Lalu Yadav 77th Birthday राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद ने मंगलवार को अपनी 77वीं जन्मतिथि मनाई। उन्होंने 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास में परिवार के सदस्यों और पार्टी नेताओं की उपस्थिति में 77 पाउंड का केक काटा और परिवार के साथ पार्टी नेताओं की बधाई स्वीकार की।

इस समारोह में शामिल होने के लिए प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव सोमवार की रात ही दिल्ली से पटना लौट आए है। आज का यह आयोजन दिन भर चलेगा। पूरे प्रदेश में मंगलवार को राजद कार्यकर्ता-नेता लालू प्रसाद की जन्मतिथि उत्सव के रूप में मना रहे हैं।

जिलों से लेकर प्रखंड तक इस दिन को यादगार बनाने के लिए पार्टी की ओर से विभिन्न प्रकार के आयोजन किए गए हैं। पार्टी प्रवक्ता एजाज अहमद के अनुसार किसी जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं ने दरिद्र नारायण भोज का आयोजन किया है। कहीं बच्चों के बीच किताबें और मिठाई वितरित की जा रही है। अस्पतालों में मरीजों के बीच भी दवा और फल वितरण किए जा रहे हैं।

लालू यादव का राजद नेताओं को संदेश

अपनी जन्मतिथि के मौके पर लालू प्रसाद ने पार्टी नेताओं से कहा कि वे गरीबों, शोषितों और वंचितों के बीच जाकर काम करें। उन्हें सम्मान दें और समान नजरों से देखें। लालू प्रसाद ने कहा कि हम सभी को मिलकर देश और प्रदेश में गंग-जमुनी तहजीब को मजबूत करना है। भाईचारे को मजबूत बनाना है और सामाजिक न्याय तथा धर्मनिरपेक्षता की धारा को मजबूती प्रदान करनी है।

राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित जन्मतिथि उत्सव में लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी के साथ ही पुत्री डा. रोहिणी आचार्य, अब्दुलबारी सिद्दिकी, श्याम रजक, उदय नारायण चौधरी, भोला यादव, सैयद फैसल अली, विजय मंडल, एजाज अहमद, चितरंजन गगन, दीनानाथ यादव समेत दूसरे अनेक नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- 'मोदी देश के PM तो बन गए, लेकिन...'; ये क्या बोल गए तेजस्वी यादव; बिहार से दिल्ली तक सियासी पारा हाई!

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: उधर मोदी ने ली प्रधानमंत्री की शपथ, इधर मुकेश सहनी ने दे दिया बड़ा बयान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.