Move to Jagran APP

सिंगापुर से 10 फरवरी को लौटेंगे लालू यादव! पूर्व सांसद अली अशरफ ने राजद सुप्रीमो से की मुलाकात; देखें तस्वीरें

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सिंगापुर से वापस लौटने की चर्चा तेज है। राजद नेता अली अशरफ फातमी ने राजद सुप्रीमो से मुलाकात के बाद तस्वीरें साझा की है। लालू यादव के वापस लौटने की खबर से राजद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 05 Feb 2023 01:39 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 01:39 PM (IST)
सिंगापुर से 10 फरवरी को लौटेंगे लालू यादव! पूर्व सांसद अली अशरफ ने राजद सुप्रीमो से की मुलाकात; देखें तस्वीरें
सिंगापुर से 10 फरवरी को लौटेंगे लालू यादव! पूर्व सांसद अली अशरफ ने राजद सुप्रीमो से की मुलाकात; देखें तस्वीरें

पटना, जागरण डिजिटल डेस्क। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 10 फरवरी को सिंगापुर से लौट सकते हैं। राजद के पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी ने राजद सुप्रीमो से मुलाकात की, जिसके बाद उनके वापस लौटने की चर्चा तेज है। सिंगापुर में राजद नेता ने लालू प्रसाद से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी ली। इस दौरान लालू यादव की बेटी मीसा भारती और रोहिणी आचार्य भी मौजूद रहीं। 

loksabha election banner

दरभंगा के पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी ने शनिवार को ट्वीट कर बताया कि आज लालू यादव जी से सिंगापुर में करीब तीन घंटे तक मुलाकात की। इस दौरान उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद बहन मीसा भारती और रोहिणी आचार्य भी साथ में मौजूद रहीं। राजद नेता ने मुलाकात की तस्वीरें भी साझा की है।

लालू के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

बता दें कि पांच दिसंबर 2022 को सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में  लालू यादव के किडनी का प्रत्यारोपण हुआ था। लालू की बेटी रोहिणी ने पिता को अपनी एक किडनी डोनेट की थी। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, उनका स्वास्थ्य तेजी से सुधर रहा है। डाक्टरों की निगरानी में वे थोड़ी बहुत चहलकदमी भी कर रहे हैं।

बेटी ने पिता को किडनी देकर दिया जीवनदान

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव किडनी सहित कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे। लालू प्रसाद की दोनों किडनी 28 प्रतिशत ही काम कर रही थी, जिसके कारण डॉक्टर ने ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी। इसके बाद रोहिणी ने पिता को अपनी एक किडनी देने का फैसला किया था। उनके पति एवं ससुराल के परिजनों की सहमति के बाद 5 फरवरी का लालू यादव का सफलतापूर्वक ऑपरेशन हुआ। पिता को किडनी देने को लेकर लालू यादव की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य की हर तरफ सराहना भी हुई थी। 

Bihar Politics: लालू- तेजस्वी ने शहाबुद्दीन के परिवार से किया किनारा, हिना शहाब RJD से लगभग आउट

Video: किडनी ट्रांसप्लांट कराने सिंगापुर पहुंचे लालू यादव, रोहिणी आचार्य ने एयरपोर्ट पर पैर छूकर लिया आशीर्वाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.