Move to Jagran APP

Jitan Ram Manjhi: महागठबंधन 9 सीटें कैसे जीत गया? जीतन राम मांझी ने खोल दी पोल; बताई अंदर की बात

Bihar Politics बिहार में यादव वाली राजनीति फिर से शुरू हो गई। तेजस्वी यादव के आरोप के बाद से बीजेपी जेडीयू और हम पार्टी हमलावर हो गई है। इस मामले पर जीतन राम मांझी का बयान सामने आया है। उन्होंने महागठबंधन के साथ-साथ तेजस्वी यादव को भी जमकर घेरा। जीतन राम मांझी ने लालू के शासन की भी याद दिला दी।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Sat, 15 Jun 2024 03:15 PM (IST)
Jitan Ram Manjhi: महागठबंधन 9 सीटें कैसे जीत गया? जीतन राम मांझी ने खोल दी पोल; बताई अंदर की बात
जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News Hindi: बिहार में लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद अब नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। आरजेडी जहां लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हो गई है, वहीं अब भाजपा और जेडीयू की तरफ से भी पलटवार किए जा रहे हैं।

हाल में तेजस्वी यादव के द्वारा यादव समाज के लोगों पर दिए बयान पर भी सियासी भूचाल आ गया है। दरअसल, तेजस्वी ने कहा था कि छपरा में यादव समाज के लोगों को गोली मारी जा रही है। अब इस बयान पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) का बयान सामने आया है। उन्होंने अपने बयान में आरजेडी और महागठबंधन की जीत पर भी सवाल उठा दिए।

बाय मिस्टेक उन लोगों को कुछ बल मिल गया: मांझी 

जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है। जीतन राम मांझी ने कहा है कि बाय मिस्टेक उन लोगों को कुछ बल मिल गया है। गलत और भ्रामक प्रचार करके उनलोगों ने कुछ सीटें जीत लीं। यहां की कुछ जनता भ्रम में आ गई, नहीं तो वे लोग 50 से नीचे आ जाते। ये लोग बाय चांस आ गए हैं।

हम यादव जाति को नहीं जानते, जो क्रिमिनल होगा मारा जाएगा: मांझी

जीतन राम मांझी ने कहा कि आगे देखिएगा उन लोगों का कोई स्थान नहीं रहेगा। वहीं जब उनसे पूछा गया कि तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में यादव जाति को टारगेट कर मारा जा रहा है तो इसपर उन्होंने कहा कि हमलोग यादव जाति नहीं जानते हैं। जो लोग क्रिमिनल है वह मारा जाएगा।

जीतन राम मांझी ने कहा कि अब आपसी झगड़ा में न तो यादव की बात होती है न किसी जात की बात होती है। नीतीश कुमार न किसी को बचाते हैं, न किसी को फंसाते हैं। हमारी सरकार न्याय करती है।

ये भी पढ़ें

Tejashwi Yadav: 'बिहार में यादव समाज को...', तेजस्वी यादव के बयान से सियासी भूचाल; अब क्या करेगी BJP और जेडीयू?

Pappu Yadav: नायक के अनिल कपूर के एक्शन में पप्पू यादव, तुरंत दे दिया ये ऑर्डर; जमकर होने लगी तारीफ