Move to Jagran APP

'मोदी जी मेरे भाई हैं...', लालू यादव पर Jitan Ram Manjhi का अटैक, 'परिवार' के मुद्दे पर भड़के

Jitan Ram Manjhi Bihar Politics हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी एक बार फिर से लालू यादव और उनके परिवार पर हमलावर हो गए हैं। मांझी ने मंगलवार को लालू पर जमकर हमला बोला। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना भाई भी बताया। बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले परिवारवाद का मुद्दा नेताओं की बयानबाजी की वजह से छाया हुआ है।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Published: Tue, 05 Mar 2024 03:46 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2024 03:46 PM (IST)
'मोदी जी मेरे भाई हैं...', लालू यादव पर Jitan Ram Manjhi का अटैक, 'परिवार' के मुद्दे पर भड़के
'मोदी जी मेरे भाई हैं...', लालू यादव पर Jitan Ram Manjhi का अटैक, 'परिवार' के मुद्दे पर भड़के

डिजिटल डेस्क, पटना। Jitan Ram Manjhi Bihar Politics : बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले परिवारवाद का मुद्दा गर्मा गया है। राजद की महारैली में लालू यादव की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी को लेकर नेताओं की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी क्रम में हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने भी मंगलवार को लालू यादव पर हमला बोला। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी भाई बताया है।

loksabha election banner

दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू यादव ने बीती 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में हुई रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने हिंदू होने को लेकर सवाल उठाया था।

वहीं, परिवारवाद को लेकर हमला बोला था। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मोदी का परिवार लिखकर पीएम मोदी का समर्थन किया था।

बहरहाल, हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने लालू यादव के इस बयान को लेकर मंगलवार को अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट साझा की।

इसमें उन्होंने लिखा कि राष्ट्र के लिए समर्पित किसी व्यक्ति पर अभद्र टिप्पणी करना, उनको बिना परिवार का बताया जाना बेहद शर्मनाक है।

जीतन राम मांझी ने यह भी लिखा कि मैं कुछ लोगों को स्पष्ट तौर पर कह देना चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदी जी देश के हर परिवार के सदस्य हैं, पर लालू जी का नाम कोई अपने साथ नहीं जोड़ना चाहता। मोदी जी मेरे भाई हैं।

इससे पहले मांझी ने राजद की रैली को लेकर भी हमला बोला था। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट के माध्यम से कहा था कि ए टू जेड का दावा करने वाली पार्टी की रैली में आज अगर लाल झंडा बरदार नहीं पहुंचते तो ये रैली 'नुक्कड़ सभा' बनकर रह जाती।

उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था कि राजद एंड कंपनी को दीपांकर जी का धन्यवाद करना चाहिए कि उनके बदौलत आज राजद द्वारा आयोजित 'नुक्कड़ सभा' को 'रैली' की संज्ञा दी जा रही है।

यह भी पढ़ें

चिराग पासवान को RJD का ऑफर! LJPR के साथ चुनाव लड़ने के सवाल पर क्या बोले तेजस्वी यादव

Bihar Cabinet Expansion: कब होगा नीतीश कैबिनेट का विस्तार? आ गया नया अपडेट, बस इतने दिन करना होगा इंतजार

Jitan Ram Manjhi: मांझी ने 2019 के चुनाव में खर्च कर दिए थे इतने रुपये, फिर भी मिली थी करारी हार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.