Move to Jagran APP

Bihar Politics: ' 5 लोग मुंह लपलपाए हुए है...', अब जीतन राम मांझी क्यों हो गए नाराज? कहा- खाली एक-दूसरे से लड़ रहा

Bihar News बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी ने एक बार फिर से इंडी गठबंधन के खिलाफ हमला बोला है। जीतन राम मांझी ने कहा है कि ये लोग एक दूसरे से लड़ रहे हैं खाली। इन लोगों का कोई भविष्य नहीं है। ये लोग टूट रहे हैं। जीतन राम मांझी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Published: Fri, 05 Apr 2024 01:19 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2024 01:19 PM (IST)
जीतन राम मांझी ने इंडी गठबंधन के खिलाफ खोला मोर्चा (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Hindi: बिहार की सियासत की चर्चा इन दिनों पूरे देश में हो रही है। नेताओं की बयानबाजी भी तेज हो गई है। इस बीच हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा(HAM) के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने इंडिया गठबंधन के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया है। जीतन राम मांझी ने इंडिया गठबंधन को फिर से घमंडिया गठबंधन बता दिया है।

loksabha election banner

घमंडिया गठबंधन की मंशा ही खराब है: जीतन राम मांझी

जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कहा है कि घमंडिया गठबंधन के बारे में हम पहले दिन से कह रहे थे कि इनकी मंशा खराब है। उनकी मंशा यह नहीं है कि बेरोजगारी और महंगाई खत्म हो। वे लोग स्वार्थ में एक दूसरे की टांग खींच रहे हैं। अभी तक सीट बंटवारा नहीं कर पाए हैं। वहीं हमारा एनडीए देखिए- एक नंबर वेल एंड एडवांस्ड है। सीट बंटवारा से लेकर हर चीज क्लियर हो गया है।

PM बनने के लिए 5 लोग मुंह लपलपाए हुए हैं: जीतन राम मांझी

जीतन राम मांझी ने कहा कि घमंडिया गठबंधन के लोगों को सिर्फ टेंशन इस बात की है कि प्रधानमंत्री कौन बनेगा, इसके लिए 5 लोग मुंह लपलपाए हुए हैं। घमंडिया गठबंधन में तो पार्टी एक दूसरे से भिड़ रहे हैं। कांग्रेस-आरजेडी से भिड़ रही है तो सीपीआई वाला सीपीएम से भिड़ रहा है। उन लोगों का कोई भविष्य नहीं है, वे लोग टूट गए हैं।

यह भी पढ़ें

KK Pathak: केके पाठक की डिमांड हुई पूरी..., सरकारी स्कूल के बच्चे भी हो जाएंगे खुश, बिहार सरकार ने उठाया ये कदम

Prashant Kishor: 'लालू-नीतीश ने एक ही फैक्ट्री लगाई जिसमें...', प्रशांत किशोर ने फिर फोड़ा सियासी बम, घमासान तय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.