Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'नीतीश कुमार को एक गलती करनी ही होगी, इसके अलावा कोई रास्ता नहीं', JDU के इस नेता ने दी नसीहत

Bihar News दिल्ली में चल रही जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बीच अब नेताओं के बीच बयानबाजी भी तेज हो गई है। जेडीयू नेता नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह ने हैरान करने वाला बयान दिया है। उन्होंने नीतीश कुमार को एक गलती फिर से दोहराने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पास इस गलती के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarPublished: Fri, 29 Dec 2023 11:03 AM (IST)Updated: Fri, 29 Dec 2023 11:03 AM (IST)
नीतीश कुमार को जेडीयू के पूर्व विधायक ने नसीहत दी (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। JDU Meeting: आज दिल्ली में होने वाली जेडीयू की कार्यकारिणी बैठक से पहले JDU नेताओं के बयान सामने आने लगे हैं। सभी नेता अपनी अपनी राय रख रहे हैं। इसी क्रम में बेगूसराय के मटिहानी के पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह ने अलग हटकर बयान दिया है।

बोगो सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बहुत अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन उन्हें अब एक गलती या भूल करनी ही होगी। वह गलती यह है कि उन्हें फिर से एनडीए में शामिल होना होगा। जब तक वे एनडीए में शामिल नहीं होते तब तक उनका बेड़ा पार नहीं लगने वाला है।

नीतीश कुमार से भयानक भूल हो गई: बोगो सिंह

बोगो सिंह ने कहा कि बिहार में राजनीति में जो अस्थिरता का माहौल है, वह बिहार के लिए बहुत ही दुखद है। चूंकि, बहुत ही उम्मीद और आशा से आदरणीय नीतीश जी (Nitish Kumar) को एक विकास पुरुष के रूप में चुनने का काम किया था। लेकिन नीतीश जी और उनकी सलाहकार टीम से एक बहुत भयानक भूल हो गई है।

नीतीश जी को एनडीए में वापस आना ही होगा: बोगो सिंह

बोगो सिंह ने कहा कि नीतीश जी के सलाहकारों ने नीतीश जी के द्वारा लिखे गए इतिहास को उनके ही हाथों से मिटवाने का काम किया है। इसमें वे लोग बहुत हद तक सफल भी हुए।

इस बात का आभास नीतीश जी को काफी देर से लगी। अब हमें ऐसा महसूस होता है कि नीतीश जी को फिर से एक गलती या भूल करनी होगी। उनको एनडीए में वापस आना ही पड़ेगा। इसके अलावा उनके पास कोई रास्ता नहीं है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'अरे भाई कितनी बार सफाई दें, नहीं मानना है मत मानो', ललन सिंह के इस्तीफे की बात पर भड़के तेजस्वी यादव

JDU Meeting: क्या ललन सिंह आज देंगे इस्तीफा? CM नीतीश कुमार ने मुस्कुराकर सधे अंदाज में दिया जवाब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.