Move to Jagran APP

IN PICS Bihar Panchayat Chunav: बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में मुखिया चुनने के लिए उत्‍साह, यहां देखें ताजा तस्‍वीरें

INPICS Bihar Panchayat Chunav बिहार में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुरू हो चुका है। पटना बक्‍सर भोजपुर अरवल जहानाबाद वैशाली सिवान और सारण सहित 34 जिलों में मुखिया सहि‍त छह पदों के लिए मतदान हो रहा है। यहां आप मतदान की ताजा तस्‍वीरें देख सकेंगे।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 08:24 AM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 08:38 AM (IST)
जहानाबाद जिले के एक बूथ पर मतदान के लिए लोगों की भीड़। जागरण

पटना, आनलाइन डेस्‍क। INPICS Bihar Panchayat Mukhia Chunav 2021: बिहार में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए राज्‍य के 34 जिलों के 48 प्रखंडों में मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस दौरान एक से बढ़कर एक तस्‍वीरें सामने आ रही हैं। लोगों में मुखिया, सरपंच, जिला परिषद सदस्‍य, पंचायत समिति सदस्‍य सहित छह पदों के लिए मतदान करने को लेकर खूब उत्‍साह है। यहां आप पटना, बक्‍सर, भोजपुर, अरवल, जहानाबाद, सिवान, सारण और वैशाली जिलों में मतदान की बेहतरीन तस्‍वीरों को देख सकेंगे। जैसे-जैसे हमारे पास इन जिलों से तस्‍वीरें उपलब्‍ध होंगी, हम यहां उनको उपलब्‍ध कराएंगे। ताजा तस्‍वीरों को देखने के लिए इस खबर को रिफ्रे‍श करते रहें।

loksabha election banner

भोजपुर जिले के पीरो प्रखंड की तिलाठ पंचायत के एक बूथ पर मतदान से ठीक पहले मुखिया पद के लिए दो प्रत्‍याशियों के बीच भिड़ंत हो गई। इसके कारण मतदान प्रक्रिया में भी देरी हुई।

बक्‍सर जिले के राजपुर प्रखंड के एक बूथ पर मतदान के लिए आईं महिलाएं धूप से परेशान हुईं तो बूथ के सामने घास के मैदान में नीचे ही बैठ गईं। आपको बता दें कि बिहार की ज्‍यादातर महिलाएं आज जितिया व्रत कर रही हैं। इस व्रत में कुछ खाना तो दूर पानी भी महिलाएं नहीं पीती हैं।

भोजपुर जिले के देवचंदा में ईवीएम के खराब होने के कारण मतदान शुरू करने में व्‍यवधान पैदा हुआ। इस दौरान कर्मचारी ईवीएम को ठीक करने में जुटे नजर आए।

भोजपुर जिले के पीरो प्रखंड में एक बूथ पर मतदान के लिए अपनी बारी का इंतजार करतीं महिलाएं।

अरवल सदर प्रखंड के एक बूथ पर मतदान के लिए कतार में लगीं महिलाएं।

पटना जिले के पालीगंज में मतदान केंद्र पर अपनी बारी का इंतजार करतीं महिलाएं।

सिवान जिले में अल्‍पसंख्‍यक समुदाय की महिलाओं में मतदान को लेकर काफी उत्‍साह दिखा।

भोजपुर जिले के एक बूथ पर इंतजार करतीं महिलाएं।

यह भी पढ़ें: HIGHLIGHTS बिहार पंचायत, मुखिया चुनाव: मोतिहारी में ASI की पिटाई, पश्चिम चंपारण में लाठीचार्ज; भोजपुर में मतदाता की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.