Move to Jagran APP

पटना जंक्‍शन पर डिरेल हुई गुड्स ट्रेन, प्‍लेटफार्म से गुजरने के दौरान हुआ हादसा; बचाव कार्य शुरू

Patna Railway News पटना जंक्‍शन पर बुधवार की शाम एक ट्रेन पटरी से उतर गई। यह ट्रेन प्‍लेटफार्म नंबर 10 की रेल लाइन से गुजर रही थी। हादसे के वक्‍त इस प्‍लेटफार्म पर काफी संख्‍या में लोग मौजूद थे।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Wed, 30 Mar 2022 06:54 PM (IST)Updated: Wed, 30 Mar 2022 06:54 PM (IST)
Patna News: पटना जंक्‍शन पर डिरेल हुई ट्रेन। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण टीम। Patna Junction Train Accident News: पटना रेलवे स्टेशन से इस वक्त ट्रेन डीरेल होने खबर आ रही है। बता दें कि पटना जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 10 पर मालगाड़ी की कम से कम तीन बोगियां डीरेल हो गईं। इस हादसे से स्टेशन परिसर में अफरा तफरी का माहौल बन गया। हादसे के वक्‍त काफी रेल यात्री इस प्‍लेटफार्म पर मौजूद थे। मौके पर कई अधिकारी पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। जांच के बाद ही पता चलेगा कि यह हादसा क्यों हुआ।

loksabha election banner

मालगाड़ी के पीछे की तीन बोगियां पटरी से उतर गई है। इस दौरान कोई भी रेल कर्मी या यात्री चोटिल नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्‍त प्‍लेटफार्म पर यात्री तो थे, पर किसी को कोई परेशानी नहीं हुई। घटना की सूचना मिलते ही दानापुर के डीआरएम प्रभात कुमार मुख्य संरक्षा आयुक्त के साथ ही स्टेशन निदेशक डा. नीलेश कुमार और उप मुख्य यांत्रिक अभियंता राजेश कुमार भी मौके पर पहुंचे।

रेल अधिकारियों ने बताया कि तीनों बोगियों को पटरी पर लाया जा रहा है। ट्रेन परिचालन पूरी तरह सामान्य है। पटना-गया रूट और हावड़ा-पटना- नई दिल्‍ली रेलखंड पर यातायात पूरी तरह अबाधित है। रेल अधिकारियों ने दावा किया कि दो घंटे में प्‍लेटफार्म नंबर 10 के ट्रैक को भी दुरुस्त कर लिया जाएगा। फिलहाल केवल प्लेटफार्म 10 पर ट्रेन नहीं आ-जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.