जहानाबाद, जागरण संवाददाता। हुलासगंज बाजार में बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह दो दुकानों में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। लक्ष्‍मीनारायण मंदिर के समीप दुकानों में सरेआम हुई इस घटना में करीब ढाई लाख नकदी समेत अन्‍य संपत्ति लूट ली। दो बाइक से आए पांच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सुबह सात बजे पहुंचे पांच अपराधी 

बताया जाता है कि पिंटू लोहनी और फूलचंद साव की दुकानों को सुबह सात बजे अपराधियों ने निशाना बनाया। दोनों दुकानों से करीब ढाई लाख नकदी, मोबाइल, सोने की चेन और कार की चाभी लूट ली। प्रत्‍यक्षदर्शि‍यों ने बताया कि दो अपाची बाइक पर पांच अपराधी आए थे। फूलचंद साव ने घटना के संबंध में बताया कि वो दुकान खोलकर साफ सफाई कर रहे थे। इसी दौरान अपराधी पहुंचे। चार अपराधी धड़ाधड़ अंदर घुस गए और शटर अंदर से गिरा दिया। पिस्‍टल का भय दिखाकर एक लाख रुपये नकद और मोबाइल छीन लिया। पिस्‍टल दिखाते हुए मुंह बंद रखने की धमकी दी। इसके बाद उन्‍हें दुकान के अंदर बंद कर चलते बने।

यह भी पढ़ें-बक्‍सर में बिजली के सामान की एजेंसी से साढ़े छह लाख की लूट, बकाया लेकर लौटते ही आ धमके लुटेरे 

दोनों दुकानदारों को अंदर बंद कर हुए चंपत 

अपराधी जैसे ही घटना को अंजाम देकर निकले तब तक बगल के गोला दुकानदार पिंटू लोहनी कार से अपनी दूकान खोलने पहुंच गए। अपराधियों ने उन्‍हें भी पिस्‍टल के बल पर कब्‍जे में ले लिया। उन्‍हें जबरन दुकान के अंदर ले गए। उनसे भी लगभग एक लाख 20 हजार नकद, सोने की चेन, अंगूठी, मोबाइल, कार और दूकान की चाभी लेकर दुकानदार को अंदर बंद कर दिया। इसके बाद दोनों दुकानदारों के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे। इसके बाद दोनों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते प्रशिक्षु डीएसपी राजू रंजन कुमार दलबल के पास पहुंचे। घटना का जायजा लिया और तत्काल अपराधियों के भागने की दिशा में खोजबीन शुरू की। इस घटना से सनसनी फैल गई है।             

Edited By: Vyas Chandra