बक्सर, जागरण संवाददाता। बक्सर के नगर थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक के समीप बाइपास रोड से तीन अपराधियों ने एक बिजली के सामान की एजेंसी से साढ़े छह लाख रुपये लूट लिए। घटना गुरुवार की रात करीब दस बजे की है। अपराधियों ने रुपये के साथ एजेंसी के मालिक जितेन्द्र त्रिपाठी के गले से सोने की चेन नोच ली। वहां मौजूद एक कर्मचारी का मोबाइल भी छीन लिया। हालांकि उस स्‍टाफ की भूमिका पर एजेंसी मालिक ने सवाल खड़े किए हैं। 

पिस्‍तौल दिखाकर जमीन पर लिटा दिया अपराधियों ने

पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि उनकी बिजली के सामान की एजेंसी है। कई जिलों में उनका कारोबार चलता है। गुरुवार को बकाया वसूली के लिए वे सुबह आरा गए थे। इसकी जानकारी केवल उनके एक कर्मचारी को थी। आरा से तीन बजे चलने के बाद दो-तीन घंटे वे बिहिया में भी तकादा वसूलने के काम से रुके। अपनी बोलेरो  खुद चलाते हुए वहां से वे शाम में चले।

यह भी पढ़ें- Patna: गृहप्रवेश के लिए जा रही महिला के साथ सबके सामने किया ऐसा, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 

Buxer: मां व पत्‍नी गईं यूपी स्थित मायके इधर युवक ने उठा लिया ऐसा कदम, हैरान हैं परिवार के लोग

बार-बार गोली मारने की दे रहे थे धमकी 

लगभग साढ़े नौ से दस बजे के बीच वे बक्सर पहुंचे। यहां उनका कर्मचारी इंतजार कर रहा था। गाड़ी पार्क करने के बाद जैसे ही कर्मचारी के साथ वे एजेंसी में घुसे, पीछे से मुंह पर गमछा बांधे तीन युवक घुस आए। आते ही उन पर पिस्तौल तान दिया। इसके बाद उन लोगों ने उन्हें जमीन पर लिटा दिया। इसके बाद तकादा से मिले चार लाख रुपये और कैश बॉक्स में रखे ढाई लाख रुपये निकाल लिए। जाते समय अपराधियों ने उनकी सोने की चेन और मोबाइल व कर्मी का मोबाइल भी छीन लिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है, जिसमें पिस्तौल लिए हुए अपराधी दिख रहे हैं। हालांकि, गमछा लपेटे रहने के कारण उनका चेहरा स्पष्ट नहीं दिख रहा है। नगर थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है और मामले की छानबीन हो रही है। 

Edited By: Vyas Chandra