Move to Jagran APP

Bihar: उदय नारायण चौधरी के बयान पर जदयू का पलटवार, मंत्री अशोक चौधरी ने बताया- 'भाजपा के हाथों की कठपुतली'

Bihar Politics राजद के वरिष्ठ नेता उदय नारायण चौधरी की टिप्पणी- राज्य में अभी लंगड़ी सरकार है से जदयू आहत है। जदयू के नेता व भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि इस तरह की टिप्पणी से संदेश जाता है कि उदयनारायण चौधरी भाजपा के हाथ की कठपुतली हैं।

By BHUWANESHWAR VATSYAYANEdited By: Prateek JainMon, 30 Jan 2023 07:06 PM (IST)
Bihar: उदय नारायण चौधरी के बयान पर जदयू का पलटवार, मंत्री अशोक चौधरी ने बताया- 'भाजपा के हाथों की कठपुतली'
जदयू के नेता व भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा उदयनारायण चौधरी भाजपा के हाथ की कठपुतली हैं।

पटना, राज्य ब्यूरोराजद के वरिष्ठ नेता उदय नारायण चौधरी की टिप्पणी- राज्य में अभी लंगड़ी सरकार है, से जदयू आहत है। जदयू के नेता व भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि इस तरह की टिप्पणी से संदेश जाता है कि उदयनारायण चौधरी भाजपा के हाथ की कठपुतली हैं। राजद नेता ओछी बयानबाजी कर रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि उदयनारायण चौधरी शायद यह भूल गए हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें दो बार विधानसभा अध्यक्ष बनाया। उन्हें यह ख्याल भी नहीं आया कि वह किस व्यक्ति के खिलाफ बोल रहे हैं। राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में यह निर्णय लिया गया था कि महागठबंधन व सरकार पर केवल उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ही अपना बयान देंगे। अपनी पार्टी के निर्णय को उदयनारायण चौधरी ने ताक पर रख दिया।

सुधाकर को जारी नोटिस की दिलाई याद

मंत्री अशोक चौधरी ने आगे कहा कि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का स्पष्ट कहना है कि महागठबंधन के नेता पर किसी तरह की टिप्पणी उन्हें बर्दाश्त नहीं है, जिस वक्त राजद विधायक सुधाकर सिंह लगातार मुख्यमंत्री के खिलाफ बयान दे रहे थे, तब उन्हें तेजस्वी यादव ने राजद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हुए निर्णय की याद भी दिलाई थी। इसके बाद भी सुधाकर सिंह बयानबाजी से नहीं चूके। इसके लिए राजद की अनुशासन कमेटी ने उन्हें नोटिस जारी किया था। यह मामला अभी अनुशासन कमेटी में विचाराधीन है।

यह भी पढ़ें-  Darbhanga: दरभंगा में विकसित हुई मखाने की नई प्रजाति ‘सुपर सेलेक्शन-वन’, तापमान बढ़ने पर भी नहीं झुलसेगा मखाना