Move to Jagran APP

'मारना शुरू करेंगे तो होश ठिकाने...', JDU विधायक का Video Viral; सदर अस्पताल में डॉक्टर से भिड़े

बिहार में जेडीयू विधायक राजकुमार सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे जेडीयू विधायक डॉक्टर को खरी-खोटी सुना रहे हैं। जदयू विधायक राजकुमार सिंह गुस्से से डॉक्टर को कहते हैं मैं तुम्हारी नौकरी खत्म कर दूंगा। इस पर डॉक्टर ने जवाब दिया कोई बात नहीं। विधायक ने डॉक्टर को पीटने तक की बात कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaPublished: Thu, 30 Nov 2023 06:22 PM (IST)Updated: Thu, 30 Nov 2023 07:23 PM (IST)
'मारना शुरू करेंगे तो होश ठिकाने...', JDU विधायक का Video Viral

जागरण संवाददाता, बेगूसराय। JDU MLA Viral Video "मारना शुरू करेंगे, होश ठिकाने आ जाएंगे तुम्हारे। तुम्हारा इलाज भी यही है। इलाज कर दें तुम्हारा, बुलाओ सीएस को।" उक्त संवाद किसी शोहदों के बीच विवाद का नहीं बल्कि सदर अस्पताल में ऑन ड्यूटी डॉक्टर व सत्तारूढ़ दल के मुख्य सचेतक सह मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह के बीच का है।

loksabha election banner

विधायक राजकुमार सिंह बुधवार की शाम सदर अस्पताल के वर्न वार्ड में भर्ती बम विस्फोट में घायल बच्चों से मिलने पहुंचे थे। बच्चों के स्वजनों द्वारा डॉक्टर द्वारा नहीं देखे जाने की शिकायत के बाद विधायक डॉक्टर को खोजने लगे। उन्होंने ऑन ड्यूटी सिस्टर से डॉक्टर चंदन कुमार को बुलावा भेजा और उनके आने के बाद बातचीत के लहजे से भड़क गए।

'पहले तमीज से बात करो'

डॉक्टर ने बच्चे के डॉक्टर को बुलाने की सलाह दी। साथ ही उन्होंने आपातकालीन मरीजों के लिए अपनी ड्यूटी होने की बात बताई। इसके बाद भड़के विधायक राजकुमार ने कहा पहले तमीज से बात करो। उन्होंने अपने सहायक से सीएस को मौके पर बुलाने और डॉक्टर का मौके पर इलाज करने की धमकी भी दे दी।

सीएस प्रमोद सिंह के मोबाइल पर ऑनलाइन होते ही विधायक ने कहा कि जरा आप यहां पर आइए, किसको बिठा के रखे हुए हैं यहां, गुंडे को बिठा कर रखे हैं डॉक्टर्स के नाम पर, इसका इलाज यहीं पर कर देंगे। विधायक ने डाक्टर से घर पूछा और मुंगेर घर बताने पर कहने लगे मुंगेर घर है तो रंगबाजी करोगे यहां।

अपने सहायक को इसके बारे में लिखने का निर्देश देते हुए उन्होंने डॉक्टर की नौकरी खत्म करने तक की बात कह दी। उक्त संवाद का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- शिक्षकों को पसंद है चिकन-मटन! इस बात पर ट्रेनिंग सेंटर पहुंचे अधिकारी भी भड़क गए, प्रिंसिपल को दे दिए ये निर्देश

ये भी पढ़ें- Prashant Kishor: 'इधर-उधर लटकने वाले बनेंगे PM?' नीतीश पर बिफरे PK ने कांग्रेस के पक्ष में घोली चाशनी, Lalu Yadav को भी लपेटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.