पटना [जेएनएन]। बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कुख्‍यात भोला सिंह और उसके भाई मुकेश की हत्या की सुपारी देने से जुड़े वायरल ऑडियो में अनंत सिंह की आवाज होने की आशंका को देखते हुए पुलिस ने उनका वॉयस सैंपल लिया है। इसके बाद उनके पैतृक घर से एके 47 व हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए। इस मामले में वे अभी जेल में हैं। इसी बीच पूर्व दिग्गज कांग्रेसी नेता और मंत्री राजो सिंह की हत्या से जुड़ा एक ऑडियो वायरल हो गया है, जिसमें सुनी जा रही आवाज अनंत सिंह की बताई जा रही है।

विदित हो कि कांग्रेसी दिग्गज राजो सिंह की  हत्या नौ सितंबर 2005 को उस वक्त गोली मारकर कर दी गई थी जब वे देर शाम जिला कांग्रेस कार्यालय में लोगों से मिल रहे थे।

वायरल ऑडियो में इस बात का जिक्र है कि किस तरह राजो सिंह को धमकी दी गई और फिर उनकी हत्या करवा दी गई। ऑडियो में जो आवाज है वह मोकामा के विधायक अनंत सिंह की कही जा रही है। इसमें एक सांसद का नाम भी लिया जा रहा है।

इस वायरल ऑडियो पर सफाई देते हुए अनंत सिंह के विधायक प्रतिनिधि बंटू सिंह ने कहा कि यह पूरी तरह से फर्जी है। इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। ऑडियो को काट-काटकर और जोड़कर बनाया गया है।
बिहार में व्‍यवसायियों को CM नीतीश का आश्‍वासन: चिंता मत कीजिए, हम पूरा टाइट किए हुए हैं
लुधियाना में यूपी-बिहार के इंजीनियरिंग छात्रों को पीटा, एक दर्जन घायल, छात्रावास में बने बंधक

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस