Move to Jagran APP

शराब माफिया का दुस्‍साहस: बिहारशरीफ में रेड करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर किया हमला, वाहन के शीशे तोड़े

Excise Team Attacked In Biharsharif प्रदेश में सारण और सिवान में जहरीली शराब से हुई मौतों के बावजूद शराब का कारोबार धड़ल्‍ले से चल रहा है। शराब माफिया में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है। अपराधी किसी पर भी हमला करने से नहीं कतरा रहे हैं। (फोटो जागरण)

By rajeev kumarEdited By: Prateek JainPublished: Sun, 29 Jan 2023 07:10 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 07:10 PM (IST)
उत्पाद विभाग के वाहन पर पथराव में टूटा शीशा

बिहारशरीफ, जागरण संवाददाता: प्रदेश में सारण और सिवान में जहरीली शराब से हुई मौतों के बावजूद शराब का कारोबार धड़ल्‍ले से चल रहा है। शराब माफियाओं में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है, जहांं एक ओर वे शराब का कारोबार कर रहे हैं तो दूसरी ओर कार्रवाई करने आ रही उत्‍पाद विभाग की टीम हो या पुलिस किसी पर भी हमला करने से नहीं कतरा रहे हैं।  

इसी क्रम में बिहारशरीफ के सिलवा थाना क्षेत्र में शराब माफियाओं द्वारा उत्‍पाद विभाग की टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है। सिलवा थाना इलाके के मलिकपुर गांव में शराब माफियाओं ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला करते हुए पत्थरबाजी कर दी, जिससे पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। संख्या बल कम होने के कारण किसी तरह उत्पाद विभाग की टीम को जान बचाकर गांव से भागना पड़ा। हालांकि, इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने भी शराब माफियाओं के वाहन को खदेड़ा।

उत्‍पाद टीम पर पीछे से टूट पड़े माफिया

उत्पाद अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मलिकपुर गांव में भारी मात्रा में शराब की खेप लाई गई है। इसी सूचना पर गांव में छापेमारी करने उत्पाद विभाग की टीम पहुंची थी। शराब माफियाओं को जैसे ही पता चला कि उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करने गांव आई है, उसी दौरान पीछे से उत्पाद विभाग की टीम की गाड़ी पर हमला बोल दिया। हमले की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। हालांकि, शराब माफिया मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। क्षतिग्रस्त वाहन को किसी भी तरह उत्पाद विभाग थाना लाया गया। इसके पूर्व चकदिलावर गांव में भी उत्पाद विभाग की टीम पर हमला हो चुका है।

यह भी पढ़ें- Bihar: कैमूर में सीएम नीतीश ने कहा- समाधान यात्रा के बाद सभी जगहों की होगी समीक्षा, फिर कमियों पर होगा काम

यह भी पढ़ें- महंगे पड़े पतंजलि के नूडल्‍स, ट्रक से 28 कार्टन किए थे गायब; पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक फरार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.