Move to Jagran APP

छात्रा को पिस्टल दिखा करता था गंदी हरकत, विरोध पर कहता चौकाने वाली बात, दरभंगा में एकतरफा प्यार का मामला

Darbhanga Crime फरवरी से ही लगातार 35 नंबरों से कर चुका फोन। घर में घुसकर जबरन खींच ली तस्वीर वायरल करने की देता था घमकी। नाबालिग से पिस्टल के बल पर लंबे वक्‍त से छेडख़ानी करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 02:53 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 02:53 PM (IST)
छात्रा को पिस्टल दिखा करता था गंदी हरकत, विरोध पर कहता चौकाने वाली बात, दरभंगा में एकतरफा प्यार का मामला
पीडि़ता की शिकायत पर छापेमारी कर आरोपित को किया गया गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। ब‍िहार के एक छात्रा से एकतरफा प्यार में अजीबो-गरीब हरकत था युवक। प‍िस्‍टल लहराते हुए कभी बीच सड़क तो कभी घर में घुसकर करता था छेड़खानी। ऐसा न करने के ल‍िए छात्रा हाथ जोड़कर उससे करती थी व‍िनती, लेकि‍न वो अपनी आदतों पर कायम रहा। दरभंगा जिले में मब्बी ओपी क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा की शिकायत पर महिला थाने की पुलिस ने छापेमारी कर स्थानीय निवासी मो. शादाव को दबोच लिया। पुलिस को दिए आवेदन में पीडि़ता ने कहा है कि आरोपित शादाव पिस्टल पिस्टल तान कर लगातार छेडख़ानी करता था। दस फरवरी से लेकर अब तक 35 नंबरों से मोबाइल पर फोन किया है। कई बार तो घर में घुसकर जबरन तस्वीर भी खींच ली।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: नई सरकार में मुजफ्फरपुर के इन नेताओं की लग सकती है लाटरी, बढ़ सकता है जिले का प्रतिनिधित्व

घर में अकेला पाकर किया तंग

पीडि़त छात्रा ने कहा कि स्कूल जाने दौरान रास्ते में घेर लेता है। इलाज के लिए जब पिता दिल्ली गए तो अकेला पाकर काफी तंग किया। कभी दुपट्टा तो कभी बैग छीन लेता था। हमेशा पिस्टल दिखाकर हत्या करने की धमकी देता था। अपने कुछ दोस्तों के साथ पकड़ कर तस्वीर ले लिया। धमकी देने लगा कि कुछ भी बोलोगी तो पूरे परिवार को गोली मार देंगे। तस्वीर को इंटरनेट पर वायरल कर देंगेे। थक हार शिकायत करने के लिए बाध्य हो गई। थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

छापेमारी में आधा दर्जन युवक गिरफ्तार

दरभंगा। सदर थाना की पुलिस ने सोमवार को अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर आधे दर्जन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष पवन कुमार स‍िंह ने बताया कि शराब के नशे में हंगामा करते चार युवकों को दबोचा गया है। इसमें अदलपुर के खालिक कुरैशी, मुरिया के मो. नेयाज कुरेशी, लक्ष्मीपुर के अमित कुमार यादव और लक्ष्मीसागर के अमित कुमार झा शामिल हैं। सभी नशे की स्थिति में मारपीट कर रहे थे। वहीं मथुरापुर के रूपेश कुमार मंडल और कवरिया के हरिओम कुमार यादव को संदिग्ध स्थिति मे मटरगश्ती करने के आरोप में दबोचा गया है। सभी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Bihar Crime: नहा रही नाबालिग लड़की के साथ भाई ने किया गलत काम... सभी कह रहे SHAME-SHAME


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.