बेतिया (पचं), जासं। नरकटियागंज के एक मोहल्ले में नाबालिग लड़की का स्नान करते हुए उसके चचेरे भाई ने पहले वीडियो बनाया। फिर वीडियो को इंटरनेटर मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ दुराचार किए जाने का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता की बड़ी बहन की शिकायत पर थाने में दो युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोनों आरोपित सगे भाई हैं। घटना मंगलवार शाम की है। पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच और न्यायालय में बयान के लिए बेतिया भेजी दी है। दोनों आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए है।

पहले बड़े भाई ने किया दुराचार, फिर छोटे ने भी बेच दी शर्म

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पीड़िता को मेडिकल और बयान कराने के लिए बेतिया भेज दिया गया है। आरोपितों युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पीड़िता की बहन का आरोप है कि उसके केेे घर के सभी लोग मुहर्रम के मेला में गए हुए थे। पीड़िता घर में अकेली थी और स्नान कर रही थी। उसी समय दोनों युवक उसके घर में घुस गए। घर में घुसने के बाद उसे स्नान करता देख एक आरोपित ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। फिर उसके साथ दुराचार का प्रयास करने लगा।

मामला पंचायत में निपटाना पड़ा भारी

जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसका वीडियो दिखाते हुए इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देने की धमकी देकर दुराचार किया। आरोप है कि जब वह रोने लगी तो जान सेे मारने धमकी दी। दर्ज मामले में बताया गया है कि दो माह पहले दोनों आरोपितों के बड़े भाई ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था। पंचायती से मामला सुलझा लिया गया था।

Edited By: Ajit Kumar