Move to Jagran APP

बिहार: मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में सामूहिक दुष्कर्म के बाद किशोरी को जिंदा जलाया

मृतका के पिता के आवेदन पर पुलिस ने गुलशन कुमार चंचल कुमार अभिनय कुमार तथा राजा कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। आवेदन में बताया कि वे पंजाब स्थित एक कारखाने में मजदूरी करते हैं। मोबाइल फोन पर उन्हें जानकारी मिली कि पुत्री की हत्या कर दी गई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 09:11 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 05:20 PM (IST)
बिहार: मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में सामूहिक दुष्कर्म के बाद किशोरी को जिंदा जलाया
मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के जिंदा जलाया। प्रतीकात्म फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं । साहेबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में16 वर्षीया किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद आग लगाकर उसकी हत्या करने और शव को ठिकाने लगाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना तीन जनवरी, 2021 की बताई गई है । इस मामले में मृतका के पिता के आवेदन पर पुलिस ने गुलशन कुमार, चंचल कुमार, अभिनय कुमार तथा राजा कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। आवेदन में बताया कि वे पंजाब स्थित एक कारखाने में मजदूरी करते हैं। तीन जनवरी को मोबाइल फोन पर उन्हें जानकारी मिली कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद आग लगाकर छोटी पुत्री की हत्या कर दी गई है ।

loksabha election banner

छह जनवरी को जब अपने घर पहुंचे तो मामले को सही पाया । उनकी दूसरी पुत्री ने घटना के संबंध में बताया कि पांच दिसंबर 2020 की देर रात्रि में उनकी छोटी पुत्री के साथ गुलशन कुमार तथा चंचल कुमार ने दुष्कर्म किया। इस कुकृत्य का वीडियो बना लिया और बराबर शारीरिक संबंध बनाने तथा किसी को बताने पर हत्या करने दी धमकी दी। अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। तीन जनवरी की सुबह में चारों आरोपितों ने उनके घर के एक कमरे में दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर शव को जला दिया। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur Bank Loot: बोचहां के सेंट्रल बैंक ऑफ इंड‍िया से अपराध‍ियों ने सात लाख रुपये लूटे

पुरानी रंजिश में महिला के साथ हुई मारपीट 

वहीं, दरभंगा के जाले में थानाक्षेत्र के नरौछ गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुई नोंक-झोंक के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिला के साथ मारपीट की। विरोध करने पर दुधारू भैंस को जहर दे दिया। पीड़िता ने मामले में नरौछ निवासी पुरोहण झा, कालिकांत झा, कौशल झा, बिकास झा समेत 9 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है ।

यह भी पढ़ें: Darbhanga Flight Service: अब इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट्स दरभंगा से भरेगी उड़ान, जल्‍द शुरू होगी बुक‍िंग

पश्‍च‍िम चंपारण : रेलवे में लग गई नौकरी तो शादी करने से क‍िया इनकार, जान‍िए पूरा मामला 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.