मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। द प्लूरल्स पार्टी के पहले स्थापना दिवस पर महिला सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। आम्रपाली ऑडिटोरियम में आयोजित समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि केवल बिजली, पानी पहुंचा देना ही विकास नहीं है। समग्र विकास के लिए रोजगार के इंतजाम, हमारी पुरानी धरोहरों का संरक्षण व संबद्र्धन होना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में वंशवाद व व्यक्तिवाद की जगह नहीं होगी। सरकार किसी भी तरह की नीति या योजना बनाने से पहले विशेषज्ञ की राय लेनी चाहिए। लेकिन केंद्र की मोदी सरकार अपने मन से योजना लोगों पर थोपने का काम कर रही है। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के समय उनको वोट सामाजिक न्याय के नाम पर समीकरण का चाहिए। लेकिन जब पद की बात हो तो उनके दल में वरीय नेता को दरकिनार कर अपने परिवार के पास कुर्सी रहे इसकी ङ्क्षचता करते हैं। ऐसे लोग क्या विकास करेंगे। उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की नीति व नीयत पर सवाल उठाए। 

मुजफ्फरपुर की पूर्व प्रत्याशी डॉ. पल्लवी सिन्हा ने कहा कि जिला से लेकर राज्य स्तर पर राजनेताओं ने भ्रष्टाचार फैला रखा हैं। इस पर अंकुश लगाना जरूरी है। इस मौके पर विभिन्न क्षेत्र की 40 महिलाओं को सम्मानित किया गया। मंच संचालन सौरभ श्रीवास्तव ने किया। 

 समारोह में महासचिव अनुपम सुमन, पार्टी उपाध्यक्ष अबुदल्ला जमाल, प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना कुशवाहा, डॉ. मीरा कुमौदी, राघवेंद्र शरण, मुकेश, जिलाध्यक्ष कुमार ललित,मोनालिशा, साल्वी सलोनी, चंपारण जिलाध्यक्ष आलोक, शिवहर के  रवि, निशांत, अनिकेत, लोकेश पुष्कर,अभिषेक, दिव्यम , अमरनाथ, दिलशाद, शांतनु, अभिषेक , अभिजीत, रौशन, अमन, अनिकेत आदि शामिल रहे। 

यह भी पढ़ें: बिहार में टला बड़ा रेल हादसा : बर्निंग ट्रेन बनने से बची कोलकाता-दरभंगा एक्‍सप्रेस, बाल-बाल बचे लोग

यह भी पढ़ें: BRA Bihar University: परीक्षा के 30 दिनों के भीतर रिजल्ट और 45 दिनों में प्रोविजनल सर्टिफिकेट और मार्कशीट

यह भी पढ़ें: सीतामढ़ी: मॉर्निंग वाक पर निकले व्यवसायी पर अपराधियों ने बरसाई गोलियां, लाइसेंसी पिस्टल भी लूट ले गए

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021