मुजफ्फरपुर, जासं । ब‍िहार के मुजफ्फरपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। तीन बच्चों की मां पहले घर से गायब हुई थी। फिर उसकी छोटी बहन उसके घर से लापता हो गई थी। महिला के पति ने पत्‍नी और साली दोनों के गायब होने की थाने में प्राथमिकी दर्ज कराकर खोजबीन में लगे थे, लेक‍िन जब राज खुला तो अपनी क‍िस्‍मत को कोसने लगे। पत्‍नी असम में अपने पुरुष दोस्‍त के साथ रह रही थी। जब‍क‍ि साली द‍िल्‍ली में अपने प्रेमी के साथ रंगरल‍िया मना रही थी।

बताते चलें क‍ि सदर थाना क्षेत्र से करीब दो महीने पूर्व तीन बच्चों के साथ अपहृत महिला को पुलिस ने असम के सोनितपुर तेजपुर से बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में महिला ने अपनी मर्जी से जाने की बात बताई है। कहा कि उसका पुरुष दोस्त एसएसबी में तैनात है। उसी के साथ वह गई थी। केस के जांच अधिकारी ने बताया कि महिला एसएसबी कैंप के समीप ही किराये के मकान में रह रही थी। गुप्त सूचना व मोबाइल कॉल डिटेल्स पर इन सभी को वहीं से सकुशल बरामद किया गया है। कोर्ट में बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Bihar News: डॉक्‍टर बहू से ससुर करते अश्‍लील हरकत, पत‍ि‍ और सास पर प्रताड‍़ि‍त करने का आरोप , मुजफ्फरपुर का मामला

बता दें कि 18 फरवरी को महिला अपने तीन बच्चों के साथ लापता हो गई थी। उसके पति हाजीपुर में नौकरी करते हैं। कहा जा रहा कि जबतक वे लोग छानबीन कर रहे थे। तभी उनकी साली भी 19 फरवरी को लापता हो गई थी। उसे दिल्ली से बरामद किया गया। मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। करीब दो महीने तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला था। पुलिस का कहना है कि दोनों मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।

यह भी पढ़े:मुजफ्फरपुर में दो सगी बहनों की सगे भाईयों से हुई थी शादी, आपसी कलह ने छोटी बहन ने की आत्‍महत्‍या

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप