Move to Jagran APP

Muzaffarpur: आंध्र प्रदेश में फंदे पर लटका मिला अहियापुर के युवक का शव, परिजन ने लगाया हत्‍या का आरोप

Muzaffarpur News अहियापुर थाना क्षेत्र के मिठनसराय के रहने वाले शिव सागर कुमार (18) की पांच दिन पूर्व आंध्र प्रदेश में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई उसका शव कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला था। आंध्र पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Prateek JainPublished: Wed, 01 Feb 2023 03:11 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 03:11 PM (IST)
शिव सागर कुमार (18) की पांच दिन पूर्व आंध्र प्रदेश में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता: अहियापुर थाना क्षेत्र के मिठनसराय के रहने वाले शिव सागर कुमार (18) की पांच दिन पूर्व आंध्र प्रदेश में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई, उसका शव कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला था। आंध्र पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया।

loksabha election banner

मंगलवार को एंबुलेंस से शव लेकर वे लोग घर लौट रहे थे कि इस दौरान लदौरा में चार युवकों ने एंबुलेंस को रुकवा लिया। जब स्वजन ने इसका कारण पूछा तो युवक उनसे मारपीट कर पोस्टमार्टम के कागजात छीनकर भाग गए। इसके बाद स्वजन शव लेकर घर पहुंचे। इस घटना से इलाके में तनाव व्याप्त है। वहीं, आक्रोशित लोग हंगामा करने लगे।

जिसने नौकरी दिलाई, परिजनों ने उसी पर लगाया हत्‍या का आरोप

सूचना के बाद अहियापुर समेत कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। मामले में मृतक के पिता बिंदेश्वर राम का कहना है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने शिव सागर को आंध्र प्रदेश में पंचर बनाने की दुकान पर काम करने के लिए नौकरी लगवा दिया था। वह करीब एक साल से वहीं पर रहता था। अचानक से पांच दिन पहले स्वजन को सूचना मिली कि‍ उसका शव फंदे से लटकता हुआ मिला है।

स्वजन का आरोप है कि जो व्यक्ति उसे नौकरी दिलवाने वहां लेकर गया था। उसी ने उनके बेटे की हत्या कर शव को लटकाया था। मृतक के पर‍िजन शव लेकर आरोपित के दरवाजे पर हंगामा कर रहे हैं। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि स्थिति शांतिपूर्ण है। स्वजन के बयान पर आगे की कार्रवाई होगी। 

यह भी पढ़ें-   Budget 2023: केंद्रीय बजट पर तेजस्वी यादव बोले- बिहार को कोई उम्मीद नहीं, भाजपा ने ठगने का काम किया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.