Move to Jagran APP

Bihar News: पत्नी को घर ले जाने मुजफ्फरपुर आया था यूपी का युवक, ससुरालवालों ने पहले फंदे से लटकाकर की हत्या; फिर...

बिहार में मुजफ्फरपुर के धरफरी गांव में ससुराल आए उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिला के रामनाथ की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसके शव को भी गायब कर दिया गया। इस संबंध में मृतक रामनाथ के पिता ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्रथामिकी में बहू नेहा कुमारी समधी फुदेना राम समधन संजू देवी को आरोपित बनाया है।

By Arun Kumar Jha Edited By: Mohit Tripathi Published: Thu, 04 Apr 2024 04:06 PM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2024 04:06 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में यूपी के युवक की हत्या। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, पारू (मुजफ्फरपुर)। बिहार के मुजफ्फरपुर में देवरिया थाना के धरफरी गांव में ससुराल आए उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिला के मीरापुर कटरा थाना के नूकई गांव के रामनाथ की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसके शव को गायब कर दिया गया।

loksabha election banner

इस संबंध में उसके पिता महिपाल ने देवरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें बहू नेहा कुमारी, समधी फुदेना राम, समधन संजू देवी को आरोपित बनाया है।

मृतक के पिता ने क्या कहा?

महिपाल ने पुलिस को बताया कि उसके पुत्र रामनाथ की शादी तीन साल पहले देवरिया थाना के धरफरी गांव के फुदेना राम की पुत्री नेहा कुमारी के साथ हुई थी। कुछ दिन पहले उसकी बहू मायके आई थी। उसका पुत्र रामनाथ उसे विदा करा कर ले जाने के लिए आया था।

शनिवार की रात रामनाथ को उसके ससुराल वाले ने फंदे से लटका कर हत्या कर दी। साक्ष्य छिपाने के लिए गंडक नदी के दियारा क्षेत्र में जला दिया। घटना के कारणों का पता नहीं चला है।

किस बात को लेकर हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि नेहा अपने ससुराल जाना नहीं चाह रही है। इसी बात को लेकर विवाद हुआ। घटना के बाद से ही आरोपित घर छोड़कर फरार है।

देवरिया थानाध्यक्ष रामविनय कुमार ने बताया कि महिपाल के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें यूपी के युवक की हत्या कर शव को जला देने की बात सामने आ रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Bihar Teacher Salary: शिक्षा विभाग की कार्रवाई! 19 स्कूलों के इतने शिक्षकों का वेतन बंद, 3 दिनों के अंदर...

यह भी पढ़ें : Muzaffarpur News : नशीला पदार्थ छिड़ककर भगवानपुर में घर से 15 लाख की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें : Road In Bihar : आ गया चुनाव, अब कब बनेगी यहां की सड़क? ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, आनन-फानन में पहुंचे अधिकारी; फिर...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.