Move to Jagran APP

Darbhanga: भाई, ऐसा भी कोई करता है ? प्रेमिका की कनपटी से प‍िस्‍टल सटाई और कह दिया- Happy Valentines Day

Bihar Crime बिहार के दरभंगा में वेलेंटाइन डे का अनोखा अंदाज दिखा। वहां एक युवक ने तमंचे के बल पर युवती से प्यार का इजहार किया। युवती के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।

By Ajit kumarEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 01:08 PM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 06:11 PM (IST)
Darbhanga: भाई, ऐसा भी कोई करता है ? प्रेमिका की कनपटी से प‍िस्‍टल सटाई और कह दिया- Happy Valentines Day
बिहा के दरभंगा में वेलेंटाइंस डे पर अजीबोगरीब ढंग से प्‍यार का इजहार। सांकेतिक तस्‍वीर ।

दरभंगा, जागरण संवाददाता। आज वैलेंटाइंस डे यानी इजहार-ए-मोहब्‍बत का द‍िन है। हर कोई अपने अपने ह‍िसाब से इश्‍क का इजहार कर भी रहा है। लेक‍िन, दरभंगा के इस युवक ने कुछ अलग करने के चक्‍कर में जो क‍िया, वह चर्चा का व‍िषय का बना हुआ है। ज‍िले के जाले थाना अंतर्गत एक गांव में यह युवक अपनी प्रेम‍िका के घर गया। उस पर रौब जमाने के ल‍िए उसकी कनपटी पर प‍िस्‍टल रखा और कहा, हैप्‍पी वैैलेंटाइंस डे। उसने शायद यह सोचा हो क‍ि उसके इस अंदाज से वह मोह‍ित हो जाएगी। डरकर उसे अपना लेगी।

loksabha election banner

हीरो की जगह बन गए जीरो

वैैलेंटाइंस डे के द‍िन इतने खतरनाक ढंग से प्‍यार का इजहार उस युवती को पसंद नहीं आया। युवक की अपेक्षा से इतर उसने अपनी ओर से इजहार-ए-मोहब्‍बत करने की जगह शोर मचाना शुरू कर द‍िया। फ‍िर क्‍या था, आसपास के लोग वहां जमा हो गया। उन्‍हें पूरा माजरा समझने में देरी भी नहीं लगी। ग्रामीणों ने उस युवक को दबोच ल‍िया। इस बीच युवक के इस दुस्‍साहस की सूचना पुल‍िस को भी दे दी गई। मौके पर पहुंची पुल‍ि‍स फ‍िलहाल उसे अपने साथ ले गई है। थाने में उससे पूछताछ जारी है।

( यह भी पढ़ें : Bihar Crime: दरभंगा का यह नेत्र रोग व‍िशेषज्ञ आंखाेें से काजल चुराने का है मास्टर )

तमंचे पर कह रहा था दिल की बात

बताया गया है कि थानाक्षेत्र की एक गरीब बस्ती में काजी बहेड़ा पंचायत के मरचक निवासी अशोक सहनी पहुंचा। यहां उसने एक युवती को अपने कट्टे का भय द‍‍िखाकर कब्‍जे में ले लिया। तमंचे के जोर के आगे युवती की एक नहीं चल रही थी। इस बीच वह युवक अपने मन की सारी बातों को सुना रहा थाा। मौका पाकर युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद पूरा मामला लोगों के सामने आया। स्थानीय थाना के जमादार उमेश प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर युवक को हिरासत में लिया। प्रारंभिक पूछताछ में युवक ने अपने कृत्य की जानकारी पुलिस को दी है। हालांकि, प्रारंभिक जानकारी से पुलिस संतुष्ट नहीं नजर आ रही। युवती व उसके स्वजनों से भी घटना की जानकारी ली जा रही है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच चल रही है। युवक द्वारा उपयोग में लाए गए तमंचे की खोज की जा रही है। जांच के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.