Move to Jagran APP

CRPF के डीआइजी की घिनौनी हरकत, देर रात मुजफ्फरपुर में पोस्टेड लेडी डॉक्टर के घर में घुसने का किया दुस्साहस

पीड़ित महिला डॉक्टर की शिकायत के बाद आरोपित मुजफ्फरपुर के झपहां सीआरपीएफ रेंज के डीआइजी सुरेंद्र प्रसाद को पद से हटाया गया। उनपर नशे में धुत होकर बार-बार कॉल कर परेशान करने का भी आरोप लगाया गया है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 06:11 AM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 06:11 AM (IST)
CRPF के डीआइजी की घिनौनी हरकत, देर रात मुजफ्फरपुर में पोस्टेड लेडी डॉक्टर के घर में घुसने का किया दुस्साहस
घटना के बाद से आहत चल रहीं महिला डॉक्टर छुट्टी पर चली गई हैं। प्रतीकात्‍मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित झपहां सीआरपीएफ रेंज से एक शर्मनाक खबर आ रही है। यहां के कंपोजिट हॉस्पिटल में पदस्थापित महिला डॉक्टर ने रेंज डीआइजी पर घिनौनी हरकत करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी शिकायत स्थानीय अधिकारियों के साथ-साथ दिल्ली मुख्यालय में भी कर दी है। आरोप है कि रेंज डीआइजी सुरेंद्र प्रसाद उन्हें बार-बार कॉल करते हैं। जब उन्होंने फोन पर बात नहीं की तो वे शनिवार की देर रात नशे में धुत होकर उनके क्वार्टर तक पहुंच गए और अंदर घुसने की कोशिश करने लगे। महिला डॉक्टर की शिकायत के बाद आरोपित डीआइजी को यहां से हटा दिया गया है। आइजी ने डीआइजी स्तर की महिला अधिकारी को पूरे मामले की जांच का जिम्मा दिया है। वहीं इस घटना के बाद से आहत चल रहीं महिला डॉक्टर छुट्टी पर चली गई हैं। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें : Lunar Eclipse 2021: वर्ष का पहला पूर्ण चंद्रग्रहण 26 मई को, जानें अपने यहां की टाइ‍म‍िंग

एक साथ दो मामलों की जांच

मुजफ्फरपुर के झपहां में सीआरपीएफ का रेंज ऑफिस है। इसके साथ ही ग्रुप सेंटर और कंपोजिट हॉस्पिटल भी है। पीड़ित महिला डॉक्टर इसी अस्पताल में पदस्थापित हैं। उनका आरोप है कि आरोपित डीआइजी शनिवार की देर रात नशे की हालत में क्वार्टर तक पहुंच गए और अंदर आने की कोशिश करने लगे। इससे पहले भी वे कॉल करके परेशान करते रहे थे। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत आइजी व अन्य अधिकारियों से की। जिसके तुरंत बाद ही रविवार को आरोपित को यहां से हटाते हुए पटना सेक्टर से अटैच कर दिया गया। अब महिला डॉक्टर के साथ अभद्र व्यवहार किए जाने के मामले की जांच के साथ ही साथ शराब के नशे में धुत होने की जांच भी की जाएगी। क्योंकि बिहार में शराब प्रतिबंधित है। ऐसे में एक बड़ा सवाल है कि वहां तक शराब पहुंची कैसे? इस बारे में सीआरपीएफ के रेंज आइजी ने कहा कि मामले की जानकारी होते की आरोपित डीआइजी को पटना सेक्टर अटैच कर दिया गया है। अभी जांच चल रही है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई तय की जाएगी।  

यह भी पढ़ें : Lockdown Effect: मुजफ्फरपुर में सब्जी को नहीं मिल रहे खरीदार, टमाटर को सड़क पर फेंक रहे किसान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.