मुजफ्फरपुर, जासं। जिले में सोमवार को 275 कोरोना के नए पॉजिटिव मरीज मिले। इस बीच एसकेएमसीएच में 48 वर्षीय महिला की मौत हो गई। वह मालीघाट इलाके की रहने वाली थीं। महिला को सोमवार को दोपहर दो बजे गंभीर हालत में एसकेएमसीएच कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो घंटे के इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसकी पुष्टि करते हुए अधीक्षक डॉ. बाबू साहब झा ने बताया कि एसकेएमसीएच कोरोना वार्ड में 18 मरीज भर्ती हंै। इनमें दो को सोमवार को भर्ती किया गया है। वहीं तीन की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। उन्हें दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया हैं। अब तक अस्पताल में छह लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इधर, जिला प्रशासन की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को 5970 संदिग्धों की जांच की गई थी। 22 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। अबतक 1236 सक्रिय मामले पाए गए हैं।

संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वालों की कराई जाएगी जांच

रेलवे जंक्शन पर 30 नए कोरेाना संक्रमित मिले हैैं। वहीं, सदर अस्पताल में दो और सिविल कोर्ट के तीन कर्मचारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। सिविल सर्जन डॉ.एसके चौधरी ने बताया कि जो मरीज संक्रमित मिले हैैं उनके संपर्क में आने वालों की तलाश कर जांच की जाएगी। अगर वह पॉजिटिव मिले तो होम क्वारंटाइन पर रखा जाएगा।

सदर अस्पताल व रेलवे जंक्शन पर कोरोना जांच को उमड़ी भीड़

मुजफ्फरपुर : कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सोमवार को सदर अस्पताल और जंक्शन पर बने कोरोना जांच केंद्र पर काफी संख्या में लोग पहुंचे। अधिकतर शहरी क्षेत्र के लोग सदर अस्पताल में सुबह नौ बजे जांच कराने पहुंचने लगे थे। 12 बजते-बजते सदर अस्पताल के कोरोना जांच केंद्र पर काफी संख्या में लोग जांच कराने के लिए पहुंच गए। भीड़ अधिक होते देख वहां से काफी संख्या में लोग रेलवे जंक्शन के लिए रवाना हो गए। 

यह भी पढ़ें: नटवरलाल की आत्मा मुजफ्फरपुर के इस व्यक्ति में घुसी, बेच दी सुन्नी वक्फ बोर्ड की जमीन

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर के निजी स्कूल संचालकों ने कहा, ऑनलाइन पढ़ाई से बच्चों के मस्तिष्क पर पड़ता बुरा प्रभाव 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021