Move to Jagran APP

कार्रवाई नहीं होने से सदमे में नाबालिग व स्वजन

मधुबनी। अश्लील तस्वीरें वायरल होने से नाबालिग व स्वजनों का जीना दुश्वार हो गया है। मामले में प्राथ

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 11:04 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 11:04 PM (IST)
कार्रवाई नहीं होने से सदमे में नाबालिग व स्वजन

मधुबनी। अश्लील तस्वीरें वायरल होने से नाबालिग व स्वजनों का जीना दुश्वार हो गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने से पीड़ित परिवार परेशान है। नाबालिग लड़की बाबूबरही थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। जबकि, मुख्य आरोपित राजू झा उर्फ गौरव रहिका थाना क्षेत्र के अकशपुरा गांव का रहने वाला है। लड़की की मां की मानें तो गत डेढ़ माह पूर्व घर के एक मोबाइल पर एक पोस्ट देख सबके होश उड़ गए। पता चला कि एक माह से अधिक दिनों से ऐसे पोस्ट फेसबुक पर वायरल हो रहे हैं। पोस्ट में गंदी बातों के साथ ही नाबालिग लड़की की गंदी तस्वीरें भी वायरल की जा रही है। पता चला कि कुल पांच नंबरों से ये पोस्ट वायरल किए गए। स्वजनों का कहना है कि जब उक्त मोबाइल नंबर पर संपर्क किया गया तो गौरव के भाई मुकेश झा ने फोन उठाया। प्राथमिकी में मुकेश भी आरोपित है और उस पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। स्वजनों का कहना है कि वे अपमान का घूंट पीकर जी रहे हैं। पुत्री की हालत नाजुक है। पढ़ाई-लिखाई बंद है। खाना-पीना छोड़ दिया है। स्वजनों को डर है कि कहीं पुत्री सदमे में कोई गलत कदम ना उठा ले। इधर, थानाध्यक्ष रामशीष कामती का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। यौन शोषण के आरोपित को भेजा जेल मधुबनी। खजौली थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के कसमा मरार गांव से गुरुवार को यौन शोषण के आरोपित व जयनगर थाना क्षेत्र के रमना गांव निवासी सुनील कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मधुबनी भेज दिया। थानाध्यक्ष उमेश कुमार पासवान ने बताया कि इस सिलसिले में कसमा मरार गांव निवासी वादिनी गंगा देवी द्वारा अपनी नाबालिग पुत्री को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने की शिकायत की गई थी। नाबालिग के अपहरण की प्राथमिकी

हरलाखी। खिरहर थाना क्षेत्र के एक गांव से किसी काम से स्कूल गई नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। इस संबंध में लड़की के दादा ने थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार लड़की किसी काम से सोनई हाईस्कूल गई थी। स्कूल से बाहर निकलने पर सोनई गांव के ही कैलाश कुमार, श्री खतबे, अरुण कुमार व मनोज खतबे पर बुरी नीयत से लड़की के अपहरण करने का आरोप लगाया है। प्राथमिकी में आवेदक ने लड़की के साथ दु‌र्व्यवहार कर हत्या करने की आशंका भी जताई है। इस बाबत थानाध्यक्ष अंजेश कुमार ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर लड़की की बरामदगी के लिए छापेमारी जारी है। शीघ्र लड़की को बरामद कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.